Rahil Shah indicators up for Tripura for upcoming home season

[ad_1]

राहिल शाह ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी का फैसला किया है। तमिलनाडु के 35 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर आगामी सत्र में त्रिपुरा के लिए खेलेंगे।

33 प्रथम श्रेणी मैचों में 112 विकेट लेने वाले राहिल ने आखिरी बार 2020 में उत्तराखंड के लिए खेला था जिसके बाद उन्होंने लंबे प्रारूप से संन्यास की घोषणा की।

हालांकि, उन्होंने विजय सीसी के लिए टीएनसीए प्रथम श्रेणी लीग में खेलना जारी रखा और रूबी त्रिची वारियर्स की कप्तानी करते हुए टीएनपीएल में भाग लिया।

का पालन करें |

AUS-W बनाम IND-W पहला ODI LIVE: AUS: 69/0, लक्ष्य: 226 – हीली पचास के करीब है क्योंकि भारत शुरुआती स्टैंड को तोड़ने के लिए संघर्ष करता है

द हिंदू से बात करते हुए, राहिल ने कहा, “एक वरिष्ठ पेशेवर के रूप में सभी प्रारूपों को खेलने के लिए त्रिपुरा से प्रस्ताव आया था। मैंने इसे स्वीकार करने का फैसला किया। जब मैंने अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की तो मेरे पिता का निधन हो गया था और मुझे अपने जीवन और जिम्मेदारियों को पुनर्गठित करना था। ”

गेंद से अपने नियंत्रण के लिए जाने जाने वाले राहिल ने कहा, “मैं अब बेहतर मानसिक स्थिति में हूं। मैं फिर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट के लिए तैयार हूं।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment