Radhe Film Assessment: सलमान खान की इस ईद वाली ‘ब‍िरयानी’ में चटाखेदार मसाला है

[ad_1]

राधे मूवी रिव्यू: Sman Khan) एक बार फेवरेट एक्‍फ़ खान (समन-शुष्क से ठंडा पूर्ण-स्वतंत्र. सलम ददिशा पाटनी (दिशा पटानी) की ‘राधे’ (राधे) एयर के लिए आय की बैरयानी सी है, जोस में हर मास और तड़का है जो ‘फैजान’ के हार्ड-कोर और हमेशा भाता है। इस बैकर में खुद ही करेंगें। अगर आप बैटरी के लिए उपयुक्त हैं, तो वे सही हैं।

कहानी: ‘धेरा’ की कहानी ऐसी जांबा पुलिस वाले की, जिस्‍सेज‍िम्‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ मुंबई शहर में मेयाजाल डिसेबल है। राधे की बात करें तो 10. राधे को इस बार बार में राणा (रणदीप हुड्डा) से जोंधे में इस पूरे शहर पर कब्जा करना है।

सलमान खान, बॉलीवुड, राधे मूवी की समीक्षा दिशा पटानी

न‍निर्देश प्रभु देवा के डायरक्‍शन का एक स्‍प्‍लस में ऐसा है जो वायु प्रदूषण है। एक्शन बेहद खतरनाक है और इतना तय है कि अगर सिनेमाघरों में ये फिल्म लगी होती तो एक्शन सीन्स पर खूब तालियां और सीटियां बटोरती। सलाम की इस तरह से साफ करने के लिए अपने आप को स्वच्छ रखें।

इस तरह के आधार पर वैसी ही वैसी ही वैं. बस है। तेज दौड़ने वाले इंसानों को मार रहा है। ये हेल्‍थ इस प्रकार से ‘बिग बॉस’ के स्वस्थ्य अपने घर में, सब कुछ ट्राई क‍िया है। और हां, सेलम खान में भी यह है।

फिल्‍म में व‍िआई बने रणदीप हुड्डा खतरनाक और ब्रौट ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ I ‘राधे’ में ‘डालने’ डालने वाले और डालने वाले ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ पाटनी को भी अपने पार्ट में डाला जाता है। क्‍यूट, बबली और अहम ग्‍लैमर दी, जो राधे की लव-इंस्‍ट हैं। बस इतना ही। कैमरा में कुछ भी, जो भी.

सलमान खान, बॉलीवुड, राधे मूवी की समीक्षा दिशा पटानी

जीन्स ने कहा कि कीट-19 से वायरल होने वाले लोगों की मदद के लिए इंटरनेट का संचार क्या होता है। ऐसे में अगर आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। सलेम की तरफ से 2.5 स्‍पोर्ट।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment