“Quickly”: Hardik Pandya On Resuming Bowling For Mumbai Indians In IPL 2021

[ad_1]

"जल्दी": हार्दिक पांड्या आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी फिर से शुरू करने पर

हार्दिक पंड्या ने कहा, जल्द ही गेंदबाजी करूंगा, प्रयास जारी हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी क्रीज पर वापसी पर सकारात्मक अपडेट देते हुए कहा कि वह जल्द ही ऐसा करेंगे। “रन महत्वपूर्ण हैं और खासकर जब आपकी टीम जीतती है। यह मेरे व्यक्तिगत आत्मविश्वास के लिए महत्वपूर्ण था लेकिन टीम के लिए स्कोर करना महत्वपूर्ण था। हमें विकेट का आकलन करना होगा और दिए गए समय पर अनुकूलन करना होगा। योजनाएं सरल होनी चाहिए और बाधाओं पर जीत हासिल करनी होगी। गेंद-दर-गेंद। कोई विकल्प नहीं है, लेकिन एक बात यह है कि ये स्थितियां आप में सर्वश्रेष्ठ लाती हैं। हमें एहसास है कि यह करो या मरो का खेल है, लेकिन हम सिर्फ नियंत्रणीय पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, “हार्दिक ने मेजबान प्रसारक को बताया से पहले स्टार स्पोर्ट्स दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ खेल.

गेंदबाजी क्रीज पर हिट करने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा: “आयेगा जल्दी। कोषिश पूरी है (मैं जल्द ही गेंदबाजी करूंगा। प्रयास जारी हैं)।”

मुंबई इंडियंस (MI) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने शुक्रवार को कहा था कि अगर हार्दिक गेंदबाजी करने के लिए बहुत जोर लगाते हैं तो उन्हें बल्ले से दिक्कत हो सकती है चल रहे आईपीएल में

विशेष रूप से, जब से हार्दिक की पीठ की सर्जरी हुई है, वह नियमित रूप से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।

प्रचारित

“चूंकि उसने श्रीलंका के बाद से गेंदबाजी नहीं की है, मुझे लगता है कि हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं वह हार्दिक के लिए सबसे अच्छा है। हम भारतीय प्रबंधन से बात कर रहे हैं, और सुनिश्चित करते हैं कि वह जितनी जल्दी सहज महसूस करे, हम उसे उसके गेंदबाजी कार्यक्रम में शामिल करें और उसे तैयार करो,” जयवर्धने ने शुक्रवार को एक प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा। “(अगर हार्दिक आईपीएल में गेंदबाजी कर सकते हैं) हमें दैनिक आधार पर देखना होगा और मूल्यांकन करना होगा और देखना होगा कि वह कैसे आगे बढ़ता है।”

दिल्ली कैपिटल्स को पिछली बार हार का सामना करना पड़ा था कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) जबकि मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मैचों में पंजाब किंग्स पर जीत दर्ज की। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment