Qualifier 2, KKR vs DC: Brian Lara Feels The Type Of Kagiso Rabada Will Be Essential For Delhi Capitals In opposition to Kolkata Knight Riders

[ad_1]

आईपीएल 2021 क्वालीफायर 2, केकेआर बनाम डीसी: ब्रायन लारा को लगता है कि कागिसो रबाडा का फॉर्म कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली की राजधानियों के लिए महत्वपूर्ण होगा

कगिसो रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपने पिछले चार मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया है।© आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के आगामी क्वालीफायर 2 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ चल रहे मुकाबले से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन, वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा तेज गेंदबाज महसूस करते हैं कगिसो रबाडाकी फॉर्म उनके लिए अहम होगी। रबाडा ने इस सीज़न में 13 विकेट लिए हैं, लेकिन डीसी के लिए अपनी पिछली चार पारियों में कोई भी आउट करने में असमर्थ रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स के सेलेक्ट डगआउट लाइव फीड पर बोलते हुए, लारा ने कहा, “हां (उनकी फॉर्म दिल्ली के लिए चिंता का विषय है), वह एक असाधारण प्रतिभा है। उन्होंने फाइनल में पहुंचने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई, उन्हें बहुत सारे विकेट मिले। मध्य और बैक-एंड ओवरों में धीमी गेंदों के साथ और देर से उसके लिए ऐसा नहीं हो रहा है।”

“तो, हाँ, जब आपने एनरिक नॉर्टजे को व्यवसाय करने के लिए आगे बढ़ाया, तो आप एक विश्व स्तरीय गेंदबाज चाहते हैं जो पिछले टूर्नामेंट में जो उसने किया है, वह कर सकता है, जो उसने नहीं किया है। इससे उसे थोड़ी चिंता हुई है। मैं मान लीजिए दिल्ली की राजधानी रबाडा को फिर से फॉर्म में देखना पसंद करेगी”, उन्होंने आगे कहा।

लीग चरण में आईपीएल 2021 अंक तालिका में शीर्ष पर रहने के बाद, डीसी रविवार को क्वालीफायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से चार विकेट से हार गया। दिल्ली ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन बनाए, जिसमें सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 34 गेंदों में 60 रन बनाए। कप्तान ऋषभ पंत ने भी 35 गेंदों में 51 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 173 रन बनाए, जिसमें एमएस धोनी ने विजयी बाउंड्री लगाई। रुतुराज गायकवाड़ 50 गेंदों में 70 रन बनाकर शीर्ष बल्लेबाजी कर रहे थे। अंतिम ओवर में गेंदबाजी करते हुए, टॉम कुरेन धोनी द्वारा कुछ पावर-हिटिंग का शिकार हो गए, जिन्होंने छह गेंदों में 18 रनों की नाबाद पारी खेली।

अंतिम ओवर में 13 रन का बचाव करने में असमर्थ होने के बावजूद, कुरेन ने 3.4 ओवर में तीन विकेट लिए। इस बीच, रबाडा ने 3 ओवर फेंके और बिना कोई विकेट लिए 23 रन दिए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment