Qualifier 1: MS Dhoni “Had That Look In His Eyes” Earlier than Going To Bat, Says Stephen Fleming

[ad_1]

क्वालीफायर 1: एमएस धोनी "उसकी आँखों में वह नज़र था" बल्लेबाजी करने से पहले स्टीफन फ्लेमिंग कहते हैं

एमएस धोनी 18 रन बनाकर नाबाद रहे क्योंकि सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल 2021 के फाइनल में प्रवेश किया।© इंस्टाग्राम

एमएस धोनी अपने पुराने सर्वश्रेष्ठ में थे दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ, क्योंकि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 क्वालीफायर 1 में सिर्फ छह गेंदों पर 18 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को उनके नौवें फाइनल में भेजा। मैच में, धोनी इन-फॉर्म रवींद्र जडेजा से आगे आए, जिसमें सीएसके को 11 गेंदों पर 24 रन चाहिए थे। उन्होंने दूसरी गेंद पर अवेश खान को मिड-विकेट पर छक्का लगाया और फिर आखिरी ओवर में तीन चौके लगाकर सीएसके को दो गेंद शेष रहते लाइन पर ले गए। मैच के बाद, सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि एमएस धोनी की “उनकी आँखों में वह नज़र थी” और वह कप्तान को वापस नहीं लेने वाले थे।

“मैं आपको बताऊंगा कि क्या, जब कप्तान की आंखों में वह नज़र आता है और कहता है कि मैं जाऊंगा, यह अच्छी तरह से प्रलेखित है कि उसने ऐसा किया है, और आज उनमें से एक था। इसलिए, मैं उसे पकड़ नहीं रहा हूं वापस और हमने उसका परिणाम देखा,” फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

फ्लेमिंग ने कहा कि बल्लेबाजी करने जाने से पहले धोनी ने उनसे लंबी तकनीकी चर्चा की।

फ्लेमिंग ने कहा, “बहुत सारी बातचीत हुई थी। मुझे लगता है कि हमने इन 20 ओवरों में लंबे समय से ज्यादा बात की। बस बहुत सारी तकनीकी चर्चा हुई, यह कैसे काम करना है, यह कैसे सामने आएगा।”

मैच में, CSK ने टॉस जीतकर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था।

प्रचारित

पृथ्वी शॉ और कप्तान ऋषभ पंत के अर्धशतकों ने उन्हें 172/5 के प्रतिस्पर्धी कुल तक पहुँचाया।

जवाब में, रुतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा धोनी के खेल खत्म करने से पहले उन्होंने 110 रन की साझेदारी की।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment