Punjab Kings’ Chris Gayle Pulls Out Of IPL 2021 Due To “Bubble Fatigue”

[ad_1]

पंजाब किंग्स क्रिस गेल आईपीएल 2021 से हटे "बुलबुला थकान"

क्रिस गेल ने बबल थकान के कारण आईपीएल 2021 से बाहर होने का फैसला किया है।© ट्विटर

स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल ने “बुलबुले थकान” के कारण आईपीएल के जैव-सुरक्षित वातावरण को छोड़ने का फैसला किया है, उनकी टीम पंजाब किंग्स ने गुरुवार को कहा। गेल ने आईपीएल के फिर से शुरू होने के बाद से टीम के लिए दो मैच खेले थे और अब वह अगले महीने से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से पहले तरोताजा होना चाहते हैं। वेस्ट इंडीज ने सीपीएल के लिए बनाए गए एक और बायो-बबल से दुबई के लिए उड़ान भरी और एक संरक्षित वातावरण में रहने से COVID समय में कई अन्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की तरह उस पर भारी पड़ा।

गेल ने पंजाब किंग्स की ओर से जारी एक बयान में कहा, “पिछले कुछ महीनों में, मैं सीडब्ल्यूआई बबल, सीपीएल बबल और फिर आईपीएल बबल का हिस्सा रहा हूं और मैं मानसिक रूप से खुद को तरोताजा और तरोताजा करना चाहता हूं।”

“मैं टी 20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की मदद करने पर फिर से ध्यान देना चाहता हूं और दुबई में एक ब्रेक लेना चाहता हूं। मुझे समय देने के लिए पंजाब किंग्स को धन्यवाद। मेरी इच्छाएं और उम्मीदें हमेशा टीम के साथ हैं। सभी आने वाले खेलों के लिए बहुत अच्छा है।”

मुख्य कोच अनिल कुंबले ने कहा कि टीम उनके फैसले का सम्मान करती है।

“मैंने क्रिस के खिलाफ खेला है और उसे पंजाब किंग्स में कोचिंग दी है और सभी वर्षों से मैं उसे जानता हूं कि वह हमेशा एक पूर्ण पेशेवर रहा है और हम एक टीम के रूप में उसके फैसले का सम्मान करते हैं और खुद को टी 20 विश्व कप के लिए तैयार करने की इच्छा रखते हैं।” “कुंबले ने कहा।

प्रचारित

सीईओ सतीश मेनन ने कहा, “क्रिस एक लीजेंड हैं जिन्होंने टी 20 क्रिकेट के खेल को बदल दिया है, और हम उनके फैसले से खड़े हैं। वह पंजाब किंग्स परिवार का हिस्सा हैं, और उनकी उपस्थिति को याद किया जाएगा। हम उन्हें पूरा समर्थन देते हैं और उसकी सफलता की कामना करते हैं।”

गेल के टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल होने से पहले दुबई में रहने की संभावना है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment