Public sale For New IPL Groups To Take Place On October 17: Report

0
3


नई आईपीएल टीमों की नीलामी 17 अक्टूबर को होगी: रिपोर्ट

आईपीएल में आगामी सीजन से दो नए खिलाड़ी शामिल होने जा रहे हैं।© ट्विटर

दो नई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीमों के लिए बोली 17 अक्टूबर को होनी है। दिलचस्प बात यह है कि टीमों के लिए बोली लगाने के संबंध में प्रश्नों के लिए अंतिम दिन 21 सितंबर है, बोलियां 5 अक्टूबर तक चुनी जा सकती हैं। एएनआई से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। सूत्र ने कहा, “बोली 17 अक्टूबर को होनी है, जबकि इसके बारे में पूछताछ 21 सितंबर तक की जा सकती है।” इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गवर्निंग काउंसिल ने 31 अगस्त को निविदा प्रक्रिया के माध्यम से 2022 सीज़न से टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए प्रस्तावित दो नई टीमों में से एक के स्वामित्व और संचालन का अधिकार हासिल करने के लिए बोलियां आमंत्रित की थीं। .

“योग्यता आवश्यकताओं, बोलियों को प्रस्तुत करने की प्रक्रिया, प्रस्तावित नई टीमों के अधिकारों और दायित्वों आदि सहित बोलियों के प्रस्तुतीकरण और मूल्यांकन को नियंत्रित करने वाले विस्तृत नियम और शर्तें ‘निविदा के लिए आमंत्रण (आईटीटी)’ में निहित हैं, जिसे बनाया जाएगा। 10,00,000 रुपये (केवल दस लाख रुपये) और किसी भी लागू माल और सेवा कर के गैर-वापसी योग्य शुल्क के भुगतान की प्राप्ति पर उपलब्ध है, “बीसीसीआई ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा था।

आईटीटी 5 अक्टूबर तक खरीद के लिए उपलब्ध है। इच्छुक पार्टियों से अनुरोध किया गया है कि वे आईटीटी खरीदने के लिए और विवरण प्राप्त करने के लिए बीसीसीआई को एक ईमेल भेजें। आईटीटी से अनुरोध करने वाले ईमेल में विषय पंक्ति “आईटीटी फॉर राइट टू ओन एंड ऑपरेट दो प्रस्तावित नई आईपीएल टीमों में से एक” होनी चाहिए।

प्रचारित

बोली जमा करने के इच्छुक किसी भी इच्छुक पार्टी को आईटीटी खरीदना आवश्यक है। हालांकि, केवल आईटीटी में निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले और उसमें निर्धारित अन्य नियमों और शर्तों के अधीन, बोली लगाने के लिए पात्र होंगे।

यह स्पष्ट किया जाता है कि केवल इस आईटीटी को खरीदने से कोई व्यक्ति बोली लगाने का हकदार नहीं हो जाता है। बीसीसीआई बिना कोई कारण बताए किसी भी स्तर पर किसी भी स्तर पर बोली प्रक्रिया को रद्द करने या संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here