Professional Kabaddi League Season 8 To Start On December 22 With out Spectators

[ad_1]

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 बिना दर्शकों के 22 दिसंबर से शुरू होगा

पीकेएल सीजन 8 का आयोजन बेंगलुरू में बिना दर्शकों के होगा।© इंस्टाग्राम

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का आठवां सीजन 22 दिसंबर से बेंगलुरु में शुरू होगा और COVID-19 महामारी के कारण बिना दर्शकों के आयोजित किया जाएगा। सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 29-31 अगस्त को मुंबई में आयोजित की गई थी। आयोजन के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने कहा कि खिलाड़ियों और सभी हितधारकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, इस साल लीग का आयोजन पारंपरिक कारवां प्रारूप से हटकर बेंगलुरु में एक ही स्थान पर दर्शकों के बिना किया जाएगा।

पीकेएल सीजन 8 की वापसी पर बोलते हुए, अनुपम गोस्वामी, सीईओ, मशाल स्पोर्ट्स और लीग कमिश्नर वीवो पीएल ने कहा: “बेंगलुरु में सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा प्रथाओं के साथ बड़े प्रतिस्पर्धी खेल आयोजनों के संचालन के लिए सभी सुविधाएं हैं, और हम इसे प्रदर्शित करने के लिए तत्पर हैं। पीकेएल सीजन 8।”

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने राज्य में लीग का स्वागत किया।

प्रचारित

बोम्मई ने एक बयान में कहा, “कबड्डी भारत का असली स्वदेशी खेल है और कर्नाटक में बहुत लोकप्रिय है। हम अपने राज्य में आगामी प्रो कबड्डी सीजन 8 के आयोजन का स्वागत और समर्थन करते हैं।”

आयोजकों ने आगे कहा कि लीग सरकारी नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए प्रोटोकॉल लागू करेगी और कड़े सुरक्षा प्रथाओं को लागू करने और जैव-सुरक्षित बुलबुला बनाने के लिए विशेष सुरक्षा एजेंसियों के साथ काम करेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment