Procurement Of Crops Will Begin In Haryana From Tomorrow – किसानों की मांग पूरी: रविवार से शुरू होगी फसल की खरीद, मनोहर लाल ने केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़
Printed by: Trainee Trainee
Up to date Sat, 02 Oct 2021 05:29 PM IST

सार

सीएम मनोहर लाल खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री अश्विनी चौबे से मिले। उनसे मिलने के बाद सीएम ने कहा कि मानसून में देरी के कारण केंद्र सरकार ने धान और बाजरा खरीद एक की बजाय 11 अक्टूबर से करने का निर्णय लिया था किसानों की जल्द शुरू करने की मांग है तो फसल की खरीद कल से शुरू कर दी जाएगी।
 

Haryana CM Manohar Lal Khattar

Haryana CM Manohar Lal Khattar
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा में फसल खरीद को लेकर चल रहे किसानों के प्रदर्शन के बीच सरकार ने रविवार से फसल खरीद शुरू करने का फैसला लिया है। हरियाणा और पंजाब में 1 अक्टूबर की बजाय 11 अक्टूबर से धान की खरीद शुरू किए जाने के निर्णय के बाद किसान आज आंदोलन कर रहे थे।

इसी बीच सीएम मनोहर लाल खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री अश्विनी चौबे से मिले। उनसे मिलने के बाद सीएम ने कहा कि मानसून में देरी के कारण केंद्र सरकार ने धान और बाजरा खरीद एक की बजाय 11 अक्टूबर से करने का निर्णय लिया था किसानों की जल्द शुरू करने की मांग है तो फसल की खरीद कल से शुरू कर दी जाएगी। 

 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment