Prime minister narendra modi birthday karan johar to kangana ranaut celebes pours needs on web pr

[ad_1]

मुंबई: भारत के नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) मिडटाइम्स मिडलस हैं। 17 साल 1950 को जन्में आज ही अपने 71 वसीयत बना रहे हैं। इस बदलाव के लिए बेहतर है (करण जौहर), रौत (कंगना रनौत), विवेक ओबेर (विवेक ओबेरॉय), रितेश देशमुख, हेमा मालिनी, अक्षय कुमार, सहमत हैं, नेहा धूप समते पर्यावरण समाधान सोशल मीडिया पर लागू होते हैं। की बैठक दे रहे हैं।

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी संग अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर जन्मदिन की बधाई देते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट कर पीएम के रुप में उनके कार्यकाल की जमकर तारीफ की है।

भारत की दुनिया और भारत की प्रौद्योगिकी के साथ लिखा होगा ‘भारत की संस्कृति और इंडिया की टेक्नोलॉजी के साथ मेल खाने के लिए। ईश्वरीय स्वस्थ्य।

(फोटो साभार:विवेकोबेराय/इंस्टाग्राम)

मानमान प्रीमियर जी को बधाई दी गई है। एक देश के रूप में सबसे मजबूत प्रस्ताव के लिए धन्यवाद. ️ नेतृत्व️ नेतृत्व️ नेतृत्व️️️️️️️️️️️️️️️

(साभर:ट्विटर)

ऋतेश देश के सामने ने लिखा ‘प्रशंसित देश के लोग’-शुल्क, ख्याति प्राप्त करने वाले, खुश और ऑफर सर’।

(साभर:ट्विटर)

अक्षय कुमार ने लिखा है ‘आपने स्थायी रूप से’ लिखा है। .

(साभर:ट्विटर)

नेहा धूप ने ‘अनदेखी’ में लिखा था ‘अंदर नरेंद्र मोदी जी को बर्थडे ..ईश्वर’ हमेशा खुश और स्वस्थ’।

(साभर:ट्विटर)

परिवार के सदस्यों ने ‘अफसोस के देश’ संदेश भेजा है। आपके आयु और स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रस्ताव’।

(साभर:ट्विटर)

(साभर:ट्विटर)

(साभर:ट्विटर)

(साभर:ट्विटर)

(साभर:ट्विटर)

पीएम नरेंद्र मोदी को देश-विदेश से लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। भारतीय जनता सेवा सेवा के लिए सेवा देश भर में सेवा मिशन मिशन मिशन मिशन मिशन के लिए।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment