Premier League: Steve Bruce Set To Take Cost Of Newcastle United For Tottenham Hotspur Match After Takeover

[ad_1]

प्रीमियर लीग: टेकओवर के बाद टोटेनहम हॉटस्पर मैच के लिए स्टीव ब्रूस न्यूकैसल यूनाइटेड का प्रभार लेने के लिए तैयार

स्टीव ब्रूस अपने नए सऊदी मालिकों के तहत न्यूकैसल के पहले गेम की कमान संभालने के लिए तैयार हैं।© एएफपी

स्टीव ब्रूस का कार्यभार संभालने के लिए तैयार प्रतीत होता है अपने नए सऊदी मालिकों के तहत न्यूकैसल का पहला गेम खबरों के बावजूद कि उन्हें रविवार से पहले बर्खास्त कर दिया जाएगा प्रीमियर लीग टोटेनहम के साथ संघर्ष। £305 मिलियन ($418 मिलियन) का अधिग्रहण, जो पिछले सप्ताह पूरा हुआ, गहरे अलोकप्रिय स्पोर्ट्सवियर टाइकून माइक एशले के 14 साल के शासन को समाप्त कर दिया। ब्रूस ने कहा कि वह न्यूकैसल हॉट-सीट में बने रहना चाहते थे, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें बदला जा सकता है, पूर्व चेल्सी बॉस फ्रैंक लैम्पार्ड और पूर्व बोरुसिया डॉर्टमुंड मैनेजर लुसिएन फेवरे नौकरी के लिए सट्टेबाजों के पसंदीदा में से हैं।

हालांकि, क्लब ने गुरुवार को एक ऑपरेशन नोटिस जारी कर कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर शुक्रवार को एक मीडिया ब्रीफिंग में भाग लेंगे।

न्यूकैसल रविवार के मैच में प्रीमियर लीग के नीचे से दूसरे स्थान पर पहुंच गया, अपने पहले सात मैचों में जीत के बिना।

प्रचारित

कानूनी रूप से बाध्यकारी आश्वासन प्राप्त करने के बाद प्रीमियर लीग द्वारा अधिग्रहण पर रबर की मुहर लगा दी गई थी कि सऊदी अरब का सार्वजनिक निवेश कोष, जिसकी क्लब में 80 प्रतिशत हिस्सेदारी है, राज्य की सरकार की ओर से कार्य नहीं कर रहा था।

यह इस तथ्य के बावजूद है कि क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान पीआईएफ बोर्ड के अध्यक्ष हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment