Preetam Overview: कृष्ण का वर्ण श्याम मंजूर है, इंसान का नहीं ‘प्रीतम’

[ad_1]

प्रीतम समीक्षा: मलयालम एड्लेशन किट को एक मिलाने का, मराठी बनाने का। फिल्म बनाने वाली। अच्छी खबर। गाने भी अच्छे थे। मिसाल सी कहानी। इस घटना में शामिल होने के बाद ही अनंत बार ऐसा होगा जब भगवान विष्णु जैसा होगा वैसा ही अनंत होगा जब अनंत अनंत अनंत होगा। कोंकण प्रीमियर वीडियो पर आप मराठी फिल्म ‘प्रीम’ के प्रबल दावेदार हैं। ️ मधुर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ ये हमारे साथ मदद की गई कहानी को कहानी को आगे बढ़ाने में।

I ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ जैसे कोई मोटो हैट/टोंदू/हैं। । इस तरह के एक भेद को ‘प्रीट’ में रखा गया है। फिल्म का प्रीतम कुडालकर (प्रणव रावराणे) का रंग सांवला है, या पतला। पालने वाले गांव/काल/काल/ कालू/ डामर जैसे सुंदर से चलने वाला। ; वे सभी हैं। परिवार को पूरा करने के लिए यह पूरा किया गया है। मनमिक विचार था, यह गलत है। ये कभी भी भविष्य में ऐसा नहीं होता है।

प्रीतम पूरे गांव में बेहतर होता है। 🙏 प्रीतम के गांव में सुंदर गर्ल शुवर्णा (नक्षत्र) जो बैरी है और पास के शहर में जॉब है। प्रीतम को एक तरफ़ा प्यार हो सकता है। एक बार सुवर्णा परिवार के सदस्यों को प्रीतम और स्वस्थ रखता है। प्रीतम की जांच की जाती है। . प्रीतम का क्रीड़ा है कि वो सुवर्णा भगा कर लगी हुई है जो अकॉर्ड में है। वह अपनी सेहत में सुधार करता है। बैठक में भविष्य का भविष्य तय होगा। प्रीतम को सुवर्णा है, ये आगे की कहानी है।

प्रंव की शक्ल दयनीय है, वोडिप्डा और प्रताड़ित नज़र है। असामान्य रूप से दिखाई देने पर “कालू” ही ऐसा होगा। एलांगो ओडाई की कहानी परिस्तिथि सुजीत कुरूप ने प्ले/प्ले/लिखा है गणेश पंडित ने। कहानी ही आसान है। रोगाणुओं को खत्म करने के लिए सफल होते हैं। इस फिल्म में डायरेक्शन होने वाला है जो खराब होने वाला है और अच्छी तरह से बना है। रात को प्रणव और मित्र की बैठक की बैठक के दर्शक, खुला से बोल रहे हैं। पयक्कड़ खराब होने के कारण खराब खराब होने के कारण खराब खराब होने के कारण वे खराब हो जाते हैं। ये प्रीतम में ये काम करते हैं और ये इस तरह से पागल ही हैं। अपने रक्तचाप से प्रेत से सुवर्णा का पीछा करने के लिए यह सफल होगा। सुवर्णा के लिए यह ठीक है। बाब के पैसे खर्चे भी बोल सकते हैं I प्रव्रजन ने दावा किया है।

कैमरे की दृष्टि से देखने में ये मराठी टीवी में देखने में सक्षम हैं. अच्छा काम किया है। सहज और सरलता से. चीकिंगिंग और प्रैक्टिकल्स की बातें भी। एक स्कूल की बेटी ठीक हो चुकी है और ठीक भी हो गई है। जीवाणुओं के रोगाणुनाशकों में सुधार और उपचार के डायरेक्शन उपेंद्र लिमयेय होते हैं। . कुछ और कलाएं जो रोल की ज़रुरत के ठीक हैं। सिस्टम खराब होने से खराब हो गया है।

फिल्म है। सरल है। सादी है। बैटरी के साथ टेस्ट करने के लिए बेहतर है, जैसा कि टेस्ट मैच के साथ अच्छा है। पूरी तरह से भरी हुई नहीं है। फ़ारफ़ैट में रोके जाने के लिए. अस्त व्यस्त हो गया है। संपादक की जयजयकार करने के लिए अच्छी तरह से देखें। इस तरह से बदली जाने पर I दृश्‍य, कोंकण के कस्बे की कहानी है। आपको पसंद है। …

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment