Pornography case Look out discover in opposition to Pradeep Bakshi and Yash Thakur straight linked to Raj Kundra nodkp

[ad_1]

मुंबई। मुंबई पुलिस की अपराध ने अश्लील घटना (पोर्नोग्राफ़ी केस) में 2 रॉरा के विपरीत नज़र-अंदर शुरू किया। इस स्थिति में राज राज कुंद्रा (राज कुंद्रा) अवधि से लेकर शामिल हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि यशाष ठाकुर (यश ठाकुर) और प्रदीप बख्शी (प्रदीप बख्शी) के खिलाफ़ किया गया था। अधिकारी ने प्रदीप बख्शी को स्थायी रूप से अपडेट किया था, लेकिन स्थायी रूप से स्थायी रूप से स्थापित किया गया था।

खराब होने की स्थिति में खराब होने की स्थिति खराब होने की स्थिति में दर्ज किया गया है। कुद्रा पर पोस्ट करने वाले का निर्माण और ‘देखने के बाद’ ऐप (हॉट शॉट्स ऐप) के द्वारा अपलोड किए गए शॉट शॉट है। राज कुंद्रा में. बगावत के बाद रिहा होने के लिए। बी भाजीपाल ने 50 हजार नए मुचलके पर कुंद्रा को 20 नवंबर को संरक्षक दे दी। कुंद्रा के संबंधों और स्थितियों में भी ऋण चुकाने की स्थिति में दी जाती है।

कुंद्रा के वकील ने व्यवसायी को मुंबई की अदालत में न्यायिक व्यवस्था में रखा था। राज कुंद्रा को रिहा कर दिया गया। कुंद्रा भारतीय व्यावसायिक अभिनेता के अनुसार गलत व्यवहार के साथ-साथ व्यवहार करते हैं।

कुंद्रा कोर्ट के गर्भ में लागू होने के बाद ही यह डॉ. असंदिग्ध रूप से स्थिर स्थिति में रहने वाला पदार्थ के निर्माण में ‘सक्रिय रूप से’ शामिल होने का कोई सबूत नहीं होता है और स्थिति में ‘बली का बकरा’ होता है। घटना की जांच कर शाखा ने हाल ही में कुंद्रा और 3 अन्य दस्तावेज़ों के साथ खराब किया है।

(भाषा के आधार पर)

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment