Pm Modi Interacts With Healthcare Staff And Vaccine Beneficiaries Of Goa – संवाद: पीएम मोदी ने कोरोना योद्धाओं से की बातचीत, बोले- रिकॉर्ड टीकाकरण देख एक पार्टी को आया बुखार

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Printed by: प्रशांत कुमार झा
Up to date Sat, 18 Sep 2021 11:11 AM IST

सार

इससे पहले भी पीएम मोदी देश के कई राज्यों के स्वास्थ्यकर्मियों से बातचीत कर चुके हैं और उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा भी कर चुके हैं। शनिवार को पीएम गोवा के कोरोना योद्धाओं के साथ संवाद कर रहे हैं। 

गोवा के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ पीएम मोदी का संवाद

गोवा के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ पीएम मोदी का संवाद
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा के कोरोना योद्धाओं से संवाद कर रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी गोवा के स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसके अलावा टीकाकरण के लाभार्थियों से भी पीएम चर्चा कर रहे हैं। चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना भी साधा। पीएम मोदी ने कहा कि शुक्रवार (17 सितंबर) को रिकॉर्ड टीकाकरण होने से एक पार्टी को बुखार आ गया है। अब इस राजनीतिक बुखार का इलाज क्या है? पीएम ने कहा कि पार्टी के नेता ज्यादा वैक्सीनेशन होने पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

इस कार्यक्रम में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी मौजूद हैं। इसके अलावा बड़ी संख्या में स्वास्थ्य कर्मी और कोरोना वारियर्स शामिल हैं। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment