Pm Modi In Uttarakhand: Youth From Bihar Reached Rishikesh To Meet Narendra Modi Grow to be The Middle Of Attraction Pictures – ऋषिकेश: पीएम मोदी से मिलने बिहार से पहुंचा ये शख्स बना आकर्षण का केंद्र, सेल्फी लेने के लिए लगी भीड़, तस्वीरें

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, ऋषिकेश Printed by: अलका त्यागी Up to date Thu, 07 Oct 2021 09:58 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश से देश के 35 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का वर्चुअल लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी से मिलने ऋषिकेश आए बेगूसराय, पनहॉस बिहार के श्रवण शाह एम्स के बाहर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहे। उन्होंने अपने सिर पर थर्माकोल से बना कमल का फूल और हाथों में एक गदा थामा हुआ था।

छाती पर उन्होंने मोदी की फोटो चस्पा की हुई थी। अपनी पूरी वेष भूषा बंदर जैसी बना रखी थी। एम्स के बाहर सड़क पर आने-जाने के दौरान उनके मुंह से केवल जय श्रीराम के ही शब्द निकल रहे थे। उनकी इस विचित्र वेशभूषा को देख आसपास खड़ी भीड़ उन्हें ही देखती रही। भले ही पीएम मोदी से इनकी मुलाकात नहीं हुई हो, लेकिन मोदी के इस भक्त के साथ सैकड़ों लोगों ने जमकर सेल्फी खींची।

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे ऋषिकेश एम्स, पहली नवरात्र पर देश को दिया प्राणवायु का तोहफा, तस्वीरें

श्रवण शाह ने बताया कि वे मोदी के प्रशंसक हैं। देश और प्रदेश में जहां-जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम आयोजित होते हैं वे हर जगह इसी तरह की वेशभूषा बनाकर वहां पहुंच जाते हैं। कहा अब तक वे करीब 90 स्थानों पर इसी तरह की वेशभूषा में पहुंच चुके हैं। आगे भी जाते रहेंगे।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment