Pm Modi Birthday In Varanasi Narendra Modi 71th Birthday Eve 71 Kg Cake Minimize 701 Lamps Lit At Dashashwamedh Ghat – पीएम का 71वां जन्मदिन: मोदीमय हुई काशी, पूर्व संध्या पर कटा 71 किलो का केक, दशाश्वमेध घाट पर जलाए 701 दीप

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Revealed by: उत्पल कांत Up to date Fri, 17 Sep 2021 12:23 AM IST

वाराणसी के सांसद व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर शहर भर में कई आयोजन हुए। कहीं 71 किलो लड्डू का केक काटा गया तो कहीं एक दूसरे में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना की गई। दशाश्वमेध घाट पर भी पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर दीप जलाकर दीर्घायु की कामना की।

पीएम मोदी के जन्मदिन से पूर्व काशीवासियों में खासा उत्सव देखने को मिला। छावनी क्षेत्र में पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना करते हुए 71 किलो लड्डू का केक काटा गया। कार्यक्रम में भाजपा  यूपी के प्रदेश सह-प्रभारी सुनील ओझा, राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली, बीयचयू के पूर्व कुलपति जीसी त्रिपाठी, अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती आदि शामिल हुए।

इधर, पीएम मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर जवाहरनगर स्थित पीएम संसदीय कार्यालय को गुब्बारों, दीपों से सजाया गया। इस दौरान जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। आगे की स्लाइड्स में देखें..

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment