Perth Ashes take a look at doubtful because of COVID-19 curbs, says Australian sports activities minister

[ad_1]

खेल मंत्री रिचर्ड कोलबेक ने मंगलवार को कहा कि पर्थ सीओवीआईडी ​​​​-19 प्रतिबंधों के कारण ऑस्ट्रेलिया की घरेलू गर्मियों में एशेज टेस्ट आयोजित करने में सक्षम नहीं हो सकता है।

पर्थ 14 जनवरी से पांचवें और अंतिम परीक्षण की मेजबानी करने वाला है, लेकिन कोलबेक ने कहा कि पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया (WA) की राजधानी को राज्य की संगरोध आवश्यकताओं के कारण चूकना पड़ सकता है।

कोलबेक ने पर्थ रेडियो स्टेशन 6PR को बताया कि खिलाड़ी पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन नहीं करना चाहेंगे, जैसा कि सिडनी में निर्धारित चौथा टेस्ट खेलने के लिए आवश्यक होगा।

कोलबेक ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया में आने वाले क्रिकेटरों के लिए क्वारंटाइन व्यवस्था को व्यवस्थित करने के लिए हमें बहुत काम करना पड़ा है।”

“इस गर्मी में पर्थ में एक टेस्ट मैच होने के बारे में गंभीर सवाल हैं।

“अगर लंबे समय तक संगरोध के बिना यहां आने का कोई मौका नहीं है, तो ऐसा नहीं होगा।”

पढ़ना: तस्मानिया और क्वींसलैंड के बीच शेफ़ील्ड शील्ड का संघर्ष COVID-19 . के कारण स्थगित हो गया

एशेज 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होगा, इसके बाद एडिलेड (16 दिसंबर), मेलबर्न (26 दिसंबर) और सिडनी (5 जनवरी) में टेस्ट होंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा कि वह सभी परीक्षणों के लिए निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार योजना बना रहा था।

इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के सख्त संगरोध शासन का पालन करने के लिए मजबूर होने पर श्रृंखला से बाहर होने की धमकी दी है और आश्वासन मांगा है कि उनके परिवार ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर सकेंगे और उनके साथ दौरा कर सकेंगे।

ऑस्ट्रेलिया की COVID-19 स्थिति ने शेड्यूल को संदेह में डाल दिया है, COVID-मुक्त पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया ने अपनी सीमाओं को खोलने के लिए घृणा की, जबकि अन्य राज्यों में प्रकोप हुआ।

ऑस्ट्रेलिया की संघीय सरकार ने जुलाई में एक अस्पष्ट योजना जारी की, जिसमें आधिकारिक अनुमानों के अनुसार अक्टूबर के अंत तक 70% वयस्कों के टीकाकरण के बाद संगरोध प्रतिबंधों और अंतर-राज्यीय यात्रा प्रतिबंधों में ढील दी जा सकती है।

लेकिन WA और क्वींसलैंड, जिनमें से ब्रिस्बेन राजधानी है, ने कहा है कि वे अपनी स्वास्थ्य प्रणालियों के COVID के प्रकोप से अभिभूत होने के जोखिम से बचने के लिए सीमाओं को अधिक समय तक बंद रख सकते हैं।

WA क्रिकेट बॉस क्रिस्टीना मैथ्यूज ने कहा कि खेल की राज्य शासी निकाय ने CA को पर्थ मैच को शेड्यूल में आगे बढ़ाने के लिए कहा था ताकि संगरोध रोड़ा से बचा जा सके।

“हम जानते हैं कि यह वास्तविक खतरे में है,” मैथ्यूज ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन अखबार को बताया।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment