Pedri’s New 5-Yr Barcelona Deal To Embrace 1 Billion Euro Launch Clause

[ad_1]

पेड्रिस नई पंचवर्षीय बार्सिलोना डील में 1 बिलियन यूरो रिलीज क्लॉज शामिल है

पेड्री हाल के महीनों में दुनिया की सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक के रूप में उभरा है।© इंस्टाग्राम

बार्सिलोना के मिडफील्डर पेड्री ने 2026 तक अनुबंध विस्तार पर सहमति व्यक्त की है, जिसमें एक बिलियन यूरो (1.16 बिलियन डॉलर) रिलीज क्लॉज शामिल है, क्लब ने गुरुवार को घोषणा की। बार्का ने कहा कि 18 वर्षीया का हस्ताक्षर समारोह शुक्रवार को होगा। यह सौदा बार्सिलोना के लिए एक बड़ा बढ़ावा है, जिसके भारी कर्ज ने लियोनेल मेस्सी, लुइस सुआरेज़ और एंटोनी ग्रिज़मैन जैसे हाई-प्रोफाइल खिलाड़ियों के प्रस्थान को प्रेरित किया है। क्लब ने एक बयान में कहा, “एफसी बार्सिलोना और खिलाड़ी, पेड्रो गोंजालेज ‘पेड्री’ ने 30 जून 2026 तक अनुबंध विस्तार पर सहमति व्यक्त की है। रिलीज क्लॉज 1 बिलियन यूरो पर सेट है।”

पेड्री हाल के महीनों में दुनिया की सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक के रूप में उभरा है।

वह 2020 में लास पालमास से बार्का में शामिल हुए और एक तत्काल सफलता थी, अपने पहले सीज़न में रोनाल्ड कोमैन के तहत 53 गेम खेलने जा रहे थे।

पेड्रि ने रियल बेटिस के खिलाफ गोल करके ला लीगा में बार्सिलोना के चौथे सबसे कम उम्र के गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए, जो अनु फाती, बोजन क्रिक और मेस्सी के बाद थे।

वह स्पेन में यूरो 2020 में सेमीफाइनल में पहुंचने और फिर टोक्यो में ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली टीम में भी महत्वपूर्ण थे।

प्रचारित

बयान में, क्लब ने इसे “एक कठिन वर्ष, घड़ी पर कई मील के साथ, लेकिन एक इनाम से भरा” के रूप में वर्णित किया।

पेड्री बार्सिलोना के लिए एक नए युग का नेतृत्व करने की उम्मीद कर रहे युवाओं के समूह में से एक है, जिसमें फाति, गावी, सर्जिनो डेस्ट, एरिक गार्सिया, रोनाल्ड अरुजो और निको गोंजालेज भी शामिल हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment