PBKS vs RR: Rajasthan Royals Captain Sanju Samson Fined Rs 12 Lakh For Sluggish Over-Price In opposition to Punjab Kings

[ad_1]

PBKS बनाम RR: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर पंजाब किंग्स के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना

संजू सैमसन पर धीमी ओवर गति बनाम पंजाब किंग्स को बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।© बीसीसीआई/आईपीएल

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर मंगलवार को दुबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स पर रोमांचक जीत दर्ज की क्योंकि कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में चार रन का बचाव किया। आईपीएल मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है, “राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर जुर्माना लगाया गया है, क्योंकि उनकी टीम ने 21 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखी थी।”

“चूंकि यह न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत सीजन का उनकी टीम का पहला अपराध था, श्री सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था,” यह आगे पढ़ा।

मंगलवार को, पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल द्वारा बल्लेबाजी करने के लिए भेजे जाने के बाद, राजस्थान रॉयल्स ने सलामी बल्लेबाजों एविन लुईस और यशस्वी जायसवाल के साथ पावरप्ले में धधकते हुए सभी बंदूकें उड़ा दीं।

लुईस 36 रन बनाकर आउट हो गए जबकि जायसवाल एक रन से अर्धशतक से चूक गए।

महिपाल लोमरोर ने सिर्फ 17 गेंदों में 43 रनों का आसान योगदान दिया और राजस्थान को अपने निर्धारित 20 ओवरों में कुल 185 रन बनाने में मदद की।

प्रचारित

जवाब में, केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पीछा करने के लिए 120 रनों की शुरुआत की।

हालांकि, दोनों बल्लेबाज सात गेंदों के अंतराल में आउट हो गए और पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने दबाव में दम तोड़ दिया क्योंकि वे अंततः लक्ष्य से दो रन कम हो गए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment