PBKS vs RR: Former England Bowler Suggestions His Hat To Kartik Tyagi After Thrilling End In IPL

[ad_1]

PBKS बनाम RR: आईपीएल में रोमांचक अंत के बाद इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज ने कार्तिक त्यागी को सलाह दी

कार्तिक त्यागी ने मंगलवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ अंतिम ओवर में चार रन बचाए।© बीसीसीआई/आईपीएल

कार्तिक त्यागी मंगलवार को दुबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की रोमांचक जीत के लिए अंतिम ओवर में चार रन का बचाव किया। 20 वर्षीय तेज गेंदबाज के कौशल से प्रभावित, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान, जो राजस्थान रॉयल्स के उत्साही समर्थक हैं, ने कार्तिक त्यागी के अंतिम ओवर को उनके द्वारा देखे गए महानतम ओवरों में से एक करार दिया। मैच के बाद के शो में बोलते हुए, स्वान ने यॉर्कर को अंजाम देने और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल जीतने के लिए कार्तिक त्यागी की प्रशंसा की।

स्वान ने मैच के बाद के विश्लेषण के दौरान कहा, “यह संभवत: सबसे बड़ा आखिरी ओवर है जिसे मैंने देखा है। त्यागी ने एक शानदार ओवर फेंका। दो विकेट, एक रन, केवल चार का बचाव। आधिकारिक प्रसारकों के लिए स्टार स्पोर्ट्स।

“ओवर की तीसरी गेंद मेरे लिए शानदार थी। बहुत भरी और फिर कैच पीछे हुआ। जब दायां हाथ आया, तो उसने इसे देखा और पार कर गया। मैंने सुना सुनील गावस्कर यह कहते हुए कि यह वाइड हो सकता था लेकिन मेरे लिए नहीं क्योंकि बल्लेबाज ने वाइड कदम रखा और उसका पीछा किया। आखिरी गेंद पर तीन रन और अब दबाव बना हुआ था और वह खेल को खत्म करने के लिए पूरी तरह से निष्पादित यॉर्कर था,” स्वान ने कहा।

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल भी युवा तेज गेंदबाज से हैरान थे और कहा कि उनकी योजना का क्रियान्वयन शीर्ष पर था।

“अब हर बार जब एक ओवर में 4-5 रन की जरूरत होगी, हम बात करेंगे ‘क्या वह कार्तिक त्यागी को आउट कर सकता है?” उसकी ओर से दी गई फांसी उच्च श्रेणी की थी,” पार्थिव ने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment