PBKS vs RR: Arshdeep Singh turns into third youngest to have clinched a fifer in IPL

[ad_1]

पंजाब किंग्स (PBKS) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह मंगलवार को 22 साल और 228 दिनों में तीसरे सबसे कम उम्र के गेंदबाज बन गए, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के खेल में जयदेव उनादकट (2013 में 21y 204d) और अल्जारी को पीछे छोड़ते हुए पांच विकेट लिए। जोसेफ (2019 में 22y 168d)।

उन्होंने मोहम्मद शमी (17) और जसप्रीत बुमराह (13) के बाद पिछले दो सत्रों में भारतीयों के बीच तीसरे सबसे अधिक विकेट (11) भी हासिल किए हैं।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल में, अर्शदीप ने 5/32 के प्रभावशाली आंकड़ों के साथ समाप्त करने के लिए एविन लुईस, लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, चेतन सकारिया और कार्तिक त्यागी की खोपड़ी लेने में कामयाबी हासिल की।

का पालन करें |
पीबीकेएस बनाम आरआर लाइव स्कोर, आईपीएल 2021 लाइव: केएल राहुल, मयंक ने पंजाब को 186 का पीछा करना शुरू किया; अर्शदीप ने लिए पांच विकेट

अंकित राजपूत (5/14), वरुण चक्रवर्ती (5/20) और हर्षल पटेल (5/27) के बाद लीग में किसी अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी का यह चौथा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

इतना ही नहीं, अर्शदीप से पहले राजस्थान के खिलाफ टूर्नामेंट में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र अन्य गेंदबाज पीबीकेएस में उनके कोच अनिल कुंबले हैं, जिन्होंने आईपीएल 2009 में 5/5 के साथ वापसी की थी।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment