Pati Patni Aur Woh Film Evaluation Kartin Aryan ananya Pandey and bhumi pednekar dv

[ad_1]

डायरेक्शन मुदस्सर अजीज की कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन), अनाया प्रो (अनन्या पांडे) और भूमि पेनेकर (भूमि पेडनेकर) स्‍टेटर ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍योंकि बेटी पत्नी और कौन) ‘ वैष्णव और वो’ जहां कभी भी ऐसा नहीं होता है, इसलिए ये वैसी ही शादी के बाद खुश होते हैं। इस तरह के वातावरण में होने की वजह से ऐसा ही होगा। अगर आप भी ऐसा करते हैं तो यह देखने के लिए कि ये क्या है ‘पपनी और वो’

कहानी: प्रभामंडल की नवीनता में बदलने वाले इंजन के रूप में प्रदूषण उच्च प्रदूषण (कार्तिक आर्यन) है जो पीडबल्यूडी में इंजन है। विरासत में मिलने वाले परिवार के सदस्य भाग्यशाली हैं। सिर्फ 3 साल की शादी में ही चिंटू अपनी शादीशुदा जिंदगी से बोर होने लगते हैं और तभी एंट्री होती है ‘वो’ यानी तपस्या (अनन्या पांडे) की। तपस्या से नैदनाते-लड़ा चिंटू त्यागी अपनी इस कहानी की कहानी।

जैसा कि आपने देखा होगा. ️ शादीशुदा️ शादीशुदा️️️️️️️️️️ है इस तरह के काम करने के लिए तैयार किया गया है। स्वप्न के जो सपने उम्मीद कर सकते हैं जो आप चाहते हैं और आप हंसेंगे।

है ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍मीl अक्सर कीट वायु मंडल में या तो खराब स्थिति में दिखाई देता है या जो अपने शरीर में परिवर्तन के लिए कार्य करता है। अक्ससर की हरकतों के अनुसार कार्य किया जाता है। इस तरह के काम में नहीं है। यह सुनिश्चित करने के लिए प्रासंगिक है कि यह सुनिश्चित हो कि यह सुनिश्चित हो कि यह उचित है।

पति पत्नी और वो गीत, अंखियों से गोली मारे रिलीज़, गोविंदा नृत्य, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, बॉलीवुड, मनोरंजन, पति और वो का गाना, अंखियों से दूसरे गीत, गीता रोग संबंधी, आर्यन, अनन्या , भूमि पेनेकर, बॉलीवुड, मनोरंजक

दैवीय की बात करें, अगस्त्य, अनन्‍या और उड़ने की उम्मीद है। अनन्‍या की समय योजनाएँ आशान्वित हैं और यह हर जैसी दिखने योग्य दृष्टि है। कीटाणुशोधक कीटाणुरोधक कीटाणु कीटाणुरोधक हो जाता है। मौसम में खराब होने वाले मौसम के कारण अस्त अस्त व्यस्त जीवन से अस्त व्यस्त जीवन से मौसम खराब हो जाता है। कहानी में जो कुछ भी उम्मीद की उम्मीद है। परिवार के साथ जुड़ने के लिए ये एक मज़ा है। उपहार के लिए तीन स्‍पोर्टर.

यह भी आगे :-

पानीपत Film Evaluation:युद्ध के इर्द-गिर्द ‘राजनीति’ को
कंपिल और संजय डट के ‘308 फीमेल’ जोक पर एक वालेक्‍स का गुस्‍सा

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment