Pankaj tripathi travelling between mumbai and ladakh as a result of actor needs to finish all his schedules well timed pr

[ad_1]

मुंबई: पंकज त्रिपाठी (पंकज त्रिपाठी) (पंकज त्रिपाठी) ने बॉल में अपनी दमदार 2003-2005 का लोहा मनख्वाह किया। हर भूमिका में जान डाल देने वाले पंकज इस समय काफी बिजी चल रहे हैं। काम इतना अधिक है कि इन दिनों लद्दाख और मुंबई के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। एक साथ दो-दो बार काम करना। राज (राज) और डीके (डीके) के साथ एक्‍संग कर रहे हैं और फिल्‍म ‘ओ जी: ओ माई गॉड!’ (ओएमजी:ओह माय गॉड!) के हिस्से टू की भी कर रहे हैं। सभी काम समय पर पूरा करने के लिए, एम.एम.बी.एम.बी.एम.जी.

इस हेक्टिक पर पंकज त्रिपाठी का कहना है कि ‘मुझ से प्यार है और अपने अलग-अलग सिने s पसंद करने के लिए। मुझे यह पसंद है I पंकज में तापमान खराब होने के कारण रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होती है। I फिजिकल और मेंटल हेल्थ भी बहुत जरूरी है, और मुझे लगता है कि काम के बीच में ऑफ लेना भी उतना ही महत्वपूर्ण है।

‘ओह माई गॉड!’ (OMG:ओह माय गॉड!) 2012 में… 2001 में यह एक स्थिर बैटरी भी है जो ‘द मैन हू सुएड गॉड’ से है। फिल्म की कहानी एक गुजराती प्ले ‘कांजी विरुद्ध कांजी’ पर बेस्ड है।

ये भी बाहरी-विंड के बदले में पेशी के रूप में पेश किया जाता है।

ओएमजी: हे भगवान! में परेश रावल और अक्षय कुमार रोल में थे। विषाणु चक्रवर्ती, ओम पुरी, गोविंद नामदेव, पूनम झावर, पवित्रता और भगवान् गणेश ने भी मारक था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment