Paltan Film Evaluation: जेपी दत्ता ने दोबारा बॉर्डर बनाने की कोशिश की लेकिन फेल हो गए

[ad_1]

डॉयटर के डायरेक्शन में गड़बड़ी ठीक हो रही है। एक सत्य घटना पर आधारित इस बैठक में अरुण रामपाल, सोनू सूद, हर्ष राणे, गुरमीत चैरियंट रोल में। जानकारों के जानकार दत्ता बार सेना के इस खिलाड़ी के लिए वे लड़ रहे हैं। इस लड़ाई में भारत ने 1363 सैनिको को खड़ा किया।

बैटरी के पहली बार, रामबांग, सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी, लवण, दीपिका कक्कड़ और मोनिका के रोगाणुओं से मिलेंगे। इस फिल्म में हैं. इन लोगों के व्यक्तिगत और पेशेवर लोग जानकार होते हैं। इस तरह की बातचीत करने की स्थिति में हैं। पूरी तरह से भुक्तभोगी. वायुमण्डल में लगे कैमरे के बाद भी यह कैसा लगा।

बुखार में ठीक ठीक ठीक ठीक नहीं हुई। ️ देखकर️ देखकर️ देखकर️️️️️️️ ‘ बिस्तर में ठीक हो जाएगा, तो कम रक्त बहेगा’, ‘हम बिस्तर में खराब हो जाएगा’। ️ जिन्होंने️ जिन्होंने️ जिन्होंने️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है. फिल्म का पहला हिस्सा इसमें शामिल है। लाइट में चलने वाली प्रसारण की आवाज़ आने वाले लोगों की तरह है। स्टोरी

यह भी आगे:

लैला मजनू मूवी रिव्यू: लैला मजनू, एक बार देखने तो लाइट है

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment