Pallavi giri and priyanka singh new unhappy track takleef launch on youtube channel ditish

[ad_1]

भोजपुरी (भोजपुरी) की गायनिका सिंह (प्रियंका सिंह) की ध्वनि में सर्वश्रेष्ठ ध्वनि में ‘तकलीफ’ (तकलीफ) होता है। इस गीत में इंसुलिन की आवाज और पल्लवी गिरी (पल्लवी गिरी) पसंद है। सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ये कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। यह एक दर्दभरी सिचुएशन के साथ फिल्माया गया है। वीडियो में पल्लवी की अदायगी देखने योग्य है। गाने में अपने दिल के दौरे कर रहे हैं। संचार में डायल किए गए समय को ध्यान में रखा गया है। यंग जनरेश्ल को पसंद है। इसे वर्ल्डवाइड्स के चैनल के चैनल (यूट्यूब चैनल) पर…

वर्ल्‍ड वर्ल्‍ड वर्ल्‍स वर्ल्‍ड वर्ल्‍ड वर्ल्‍ड वर्ल्‍स और पल्‍लवी बैरी के समय सर्वश्रेष्ठ गीत हैं “तकली” को यह पसंद है. मुंबई यह एक लोक गीत की बात है, जो आपके दिल के तार को इस प्रकार है। कंक सामग्री भी शामिल है। मनोरंजन भोजपुरी के इस लोक गीत में अपनी विशिष्ट शैली है। इस गाने को संतोषी ने लिखा है और संगीत आर्या शर्मा ने लिखा है।

भोजपुरी गाने ‘तकलीफ’ (तकलीफ) के डायरेक्शन पंडित हैं। इसे कृप्या आरा नें, प्रोसरसर विनीत शाह और संपादक दीपक पंडित। हेडलॉर्ड हेडलॉर्ड पंकज सोनी हैं। इस वीडियो के लिए कोई भी इस वीडियो को देखने के लिए. कपड़े पल्लवी के बच्चों के लिए पसंद करते हैं। पल्लवी के कई और गाने इस समय यूट्यूब पर धमाका कर रहे हैं, जिनमें से एक ये भी है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment