Pakistani actress carried out on sridevi hit tune video went viral

[ad_1]

बॉलीवुड फिल्मों और स्टार्स का जितना क्रेज भारत में है उतना ही क्रेज पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी है। भारत की पाकिस्तान के स्टार्स अक्सर ही बॉलीवुड के गानों पर रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं।

हों। तेज वीडियो सोशल मीडिया पर फास्टिंग. इस वीडियो को पसंद करते हैं. आईजा में इस वीडियो में शामिल होने वाली चांदनी का गाना ‘मड़क-न चुमियां हैं’ पर रोगाणु कर रहे हैं।

इस तरह से तैयार किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में आयजा खान ने लिखा है, ‘अगला, गीत की गाने…’। ️ उनके️ उनके️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ 🙏 कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कई उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

श्रीदेवी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और ऐसा अक्सर देखा गया है कि लड़कियां आज भी उनकी तरह तैयार होना या उनके गानों पर डांस करना पसंद करती हैं। को आज भी शानदार है। आपको बता दें कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं लेकिन उनके चाहने वाले हर जगह मौजूद हैं।

इस बारे में बात करने के लिए कहा गया है। ‘लापता’ नाम के शो में भी गाना गाने वाला नाम की लड़की का किरदान था। सामाजिक वातावरण बनाने के लिए उपयुक्त हैं. आने वाला मौसम में सबसे तेज गति से चलने वाला है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment