Pakistan vs New Zealand: Prolonged New Zealand Squad Flies Out Of Pakistan On Chartered Airplane

[ad_1]

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड: विस्तारित न्यूजीलैंड टीम चार्टर्ड विमान पर पाकिस्तान से बाहर निकलती है

विस्तारित 33 सदस्यीय न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई के लिए रवाना हुई।© इंस्टाग्राम

एक विस्तारित 33-सदस्य न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम दुबई के लिए रवाना सुरक्षा कारणों से देश के अपने पूरे दौरे को छोड़ने के एक दिन बाद शनिवार शाम को इस्लामाबाद से एक चार्टर्ड उड़ान पर। न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों और अधिकारियों को हवाई अड्डे पर तेजी से COVID-19 परीक्षणों से गुजरना पड़ा और सभी रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद, उन्हें कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल के बीच उड़ान में चढ़ने की अनुमति दी गई। न्यूज़ीलैंड क्रिकेट (NZC) ने शृंखला को रद्द कर दिया पाकिस्तान रावलपिंडी स्टेडियम में पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से ठीक पहले शुक्रवार को अचानक उन्हें एक गंभीर धमकी मिलने का हवाला दिया गया।

न तो न्यूजीलैंड बोर्ड और न ही उनकी सरकार ने पाकिस्तान सरकार, सुरक्षा अधिकारियों या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ खतरे की प्रकृति साझा की है।

एक स्पष्ट रूप से परेशान आंतरिक मंत्री, शेख रशीद अहमद ने शनिवार को कहा कि न्यूजीलैंड की टीम के लिए कोई खतरा नहीं था और उन्होंने सिर्फ घर जाने का बहाना बनाया क्योंकि वे श्रृंखला नहीं खेलना चाहते थे।

न्यूजीलैंड 18 साल बाद सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए 11 सितंबर को पाकिस्तान पहुंचा था और उसे तीन एकदिवसीय और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने थे।

प्रचारित

उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच पिंडी स्टेडियम में कुछ अभ्यास सत्र भी आयोजित किए, लेकिन मैच के दिन, जब दोनों टीमों ने होटल नहीं छोड़ा, तो यह सामने आया कि आगंतुकों को उनकी सरकार के लिए खतरा है। उन्हें दौरे को छोड़ने की सलाह दी।

न्यूजीलैंड के इस कदम का इस साल के अंत में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई टीमों के पाकिस्तान दौरे पर जाने की संभावनाओं पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment