Pakistan To Tour Bangladesh For Two Exams, Three T20Is

[ad_1]

पाकिस्तान दो टेस्ट, तीन टी20 मैचों के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगा

पाकिस्तान छह साल के अंतराल के बाद बांग्लादेश का दौरा करेगा।© एएफपी

पाकिस्तान ने मंगलवार को घोषणा की कि उसकी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम नवंबर में दो टेस्ट और तीन ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए छह साल के अंतराल के बाद बांग्लादेश का दौरा करेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की विज्ञप्ति में कहा गया है, “संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के तुरंत बाद पाकिस्तान दो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मैच खेलेगा।” पाकिस्तान ने आखिरी बार 2015 में बांग्लादेश का दौरा किया था। T20I का आयोजन ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में 19, 20 और 22 नवंबर को किया जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें नवंबर से जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में दो टेस्ट मैचों में से पहले चटगांव की यात्रा करेंगी। 26 से 30.

दोनों टीमें अंतिम टेस्ट खेलने के लिए ढाका लौटेंगी, जो 4 दिसंबर से शुरू होगा।

पाकिस्तान का बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में 11 मैचों में 10 जीत के साथ एक बेदाग रिकॉर्ड है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टी20ई में 12 मैचों में 10 जीत के साथ एक प्रभावशाली रिकॉर्ड का भी आनंद लिया।

फिक्स्चर:

19 नवंबर – पहला टी20 मैच, शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका

20 नवंबर – दूसरा टी 20 आई, शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका

22 नवंबर – तीसरा टी 20 आई, शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका

प्रचारित

26-30 नवंबर – पहला टेस्ट, जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटगांव

दिसंबर 4-8 – दूसरा टेस्ट, शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment