Pakistan Terror Module Delhi Police Will Convey Zakir And Humaid To Delhi For Questioning – कौन है वो चाचा: जिसके इशारों पर डी-कंपनी के संपर्क में आया था जाकिर, वहां से मिली कमांड पर देश को दहलाने की थी योजना

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Printed by: शाहरुख खान Up to date Solar, 19 Sep 2021 04:06 PM IST

मुंबई और यूपी में गिरफ्तार किए दो कथित आतंकियों जाकिर और हुमैद-उर-रहमान को दिल्ली पुलिस जल्द ही राजधानी लाकर पूछताछ करेगी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मानें तो ओसामा के चाचा हुमैद ने ही जीशन और ओसामा को उकसाकर पाकिस्तान ट्रेनिंग के लिए भेजा था। फिलहाल यूपी एसटीएफ अभी आरोपी हुमैद से पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर मुंबई पुलिस की गिरफ्त में आए आतंकी जाकिर की गिरफ्तारी समीर कालिया की निशानदेही पर हुई है। सूत्रों का कहना है कि जाकिर किसी चाचा नामक शख्य और समीर कालिया के जरिये डी-कंपनी के संपर्क में था। वहां से मिली कमांड पर भारत में आतंकी घटनाओं की साजिश रची जा रही थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही दोनों को दिल्ली लाकर उनसे पूछताछ की जाएगी। सूत्रों का कहना है कि समीर ने खुलासा किया था कि जाकिर ने उससे हथियार और विस्फोटक लिया था।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment