Pakistan Safety Personnel Killed In Balochistan Assault Claimed By Baloch Outlawsn Information And Updates – पाकिस्तान: बलूचिस्तान में पाक सुरक्षाबलों पर बलूच विद्रोहियों का हमला, चार की मौत

[ad_1]

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, इस्लामाबाद
Revealed by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Up to date Solar, 26 Sep 2021 05:45 PM IST

सार

बलूचिस्तान विद्रोहियों के हमले में दो अधिकारियों के घायल होने की भी बात सामने आई है।  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाकिस्तानी जवानों पर हुए हमले की जिम्मेदारी बलूच विद्रोहियों ने ली।

पाकिस्तानी जवानों पर हुए हमले की जिम्मेदारी बलूच विद्रोहियों ने ली।
– फोटो : Social Media

ख़बर सुनें

विस्तार

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में बलूच विद्रोहियों के हमले में अर्धसैनिक बल के कम से कम चार जवानों की मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हो गए। ‘बलूचिस्तान मुक्ति सेना’ (बीएलए) ने इस हमले की जिम्मेदारी भी ले ली है। 

पाकिस्तानी मीडिया ग्रुप डॉन के मुताबिक, हरनाई जिले के खोस्त क्षेत्र में शनिवार को ‘फ्रंटियर कोर’ (एफसी) के एक वाहन पर हमला हुआ। बताया गया है कि जब एफसी के सैनिक गश्त लगा रहे थे, तभी उनके वाहन पर आईईडी विस्फोटक से हमला किया गया। इसमें चार सैनिकों की मौत हो गई। इसके अलावा दो अधिकारियों के घायल होने की भी बात सामने आई है।  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment