Pakistan making an attempt to remain optimistic after Misbah, Waqar exits: Shadab Khan

[ad_1]

पाकिस्तान के सफेद गेंद के उप कप्तान शादाब खान ने स्वीकार किया कि मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस के अचानक इस्तीफे से उत्पन्न स्थिति आदर्श नहीं थी, लेकिन टीम किसी भी नकारात्मक विचारों को दूर करने की कोशिश कर रही थी क्योंकि महत्वपूर्ण घटनाएं आ रही हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को घोषणा की कि मिस्बाह और वकार ने इस्तीफा दे दिया है और पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी सकलैन मुश्ताक और अब्दुल रज्जाक अंतरिम कोच होंगे।

अचानक हुए बदलाव 13 सितंबर को नए पीसीबी अध्यक्ष के रूप में पूर्व टेस्ट कप्तान रमिज़ राजा के शामिल होने के साथ मेल खाते हैं। रमिज़ ने अपने YouTube चैनल पर और एक कमेंटेटर और विश्लेषक के रूप में कहा है कि उन्हें विश्वास नहीं है कि मिस्बाह और वकार पाकिस्तान के लिए सर्वश्रेष्ठ कोच हैं। टीम।

पढ़ना:
टी20 विश्व कप का अफगानिस्तान पर टीमों द्वारा बहिष्कार किया जा सकता है: टिम पेन

उन्होंने कहा, “मैं उनके फैसले पर टिप्पणी नहीं कर सकता लेकिन हां, हम एक टीम के रूप में यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि हालिया घटनाओं के कारण हमारे शिविर में कोई नकारात्मकता न आए क्योंकि यह हमारे लिए आदर्श स्थिति नहीं है।”

“हमारा ध्यान उन चीजों को करने पर है जो हमारे नियंत्रण में सही तरीके से हैं। हम इस बारे में नहीं सोचना चाहते कि स्थिति क्या है। टी20 विश्व कप नजदीक आने के साथ ही हमारा ध्यान इसके लिए खुद को तैयार करने पर है।”

पाकिस्तान 17 सितंबर से शुरू होने वाले तीन एकदिवसीय और पांच टी 20 आई की सीमित ओवरों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड की मेजबानी करता है और फिर 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए प्रमुख है।

शादाब ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफलता की गारंटी है।

यह भी पढ़ें:
टी20 वर्ल्ड कप टीम की घोषणा के बाद राशिद खान ने अफगानिस्तान के कप्तान पद से दिया इस्तीफा

“देखिए, हम किसी भी स्थिति के लिए तैयार होने की पूरी कोशिश कर सकते हैं लेकिन सफलता या असफलता की कोई गारंटी नहीं होती है। यह हर टीम के साथ समान है, ”अनुभवी ऑलराउंडर ने कहा, जो बाबर आजम के डिप्टी हैं।

“हम आधुनिक क्रिकेट खेलने की कोशिश कर रहे हैं और खेल के प्रति अपने दृष्टिकोण में आक्रामक और निस्वार्थ होना चाहते हैं लेकिन हमें इसमें असफलताओं का भी सामना करना पड़ेगा और मुझे लगता है कि हमें इसे स्वीकार करने की आवश्यकता है।”

2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तान टीम के सदस्य शादाब ने कहा कि यह अच्छा होता अगर न्यूजीलैंड आगामी तीन एकदिवसीय और पांच टी 20 आई श्रृंखला के लिए पाकिस्तान को अपनी पूरी ताकतवर टीम भेजता क्योंकि इसका मतलब अधिक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट होता। टी20 वर्ल्ड कप में।

“लेकिन हमें यह महसूस करना होगा कि यह उनकी राष्ट्रीय टीम है और इसमें आठ से नौ खिलाड़ी हैं जो उनके लिए एकदिवसीय क्रिकेट और यहां तक ​​​​कि टी 20 मैच भी खेल चुके हैं और हम उन्हें बिल्कुल भी कम नहीं आंकने वाले हैं। वह एक गलती होगी।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment