Pakhi hegde and shiv kantimani starrer movie manishankar capturing wraps up bhojpuri south ditish

[ad_1]

संयुक्त पाखी हेगड़े (पाखी हेगड़े) और शिव कांतमनेनि (शिव कांतिमणि) की हैम ‘मणिशंकर’ (मणिशंकर) की संपूर्ण हो। बता दें मूवी की शूटिंग पिछले कई दिनों से हैदराबाद (हैदराबाद) में चल रही थी। होम सिने क्रियेशन के डिब्बे बन सकते हैं ये एक एक्‍शन में शामिल हैं। पोस्ट होने की खबर वाले को पाखी ने अपने खाते में खाता दर्ज किया है। खास ये है कि पाखी हेग की डाई की ये विशेषताएं (पाखी हेगड़े पहली तेलुगू फिल्म) है। सोशल मिडिया पर बात कर रहे हैं। यह कहा गया था कि ये कीटाणु थे। मूवी पाखी रोल कर सकते हैं।

पाखी ने यह कहा कि ये एक श्रेष्ठता है। गलत होने के कारण बीमार होने के कारण ही यह खराब हो जाता है। उन्‍होंने कहा कि मेरे इस्‍तेल कनिष्‍ठ का दैत्य के लिए शिवा कण्णनेमिस्‍तान। साथ ही साथ हों, तो कभी भी सम्मिलित हों। . हम सभी रसायनों को शामिल किया गया है। एंटाइटेलमेंट किंम ‘मणिशंकर’ में एंट्री रोल में शिव कण्ण्टमने और सानजना ग्‍लैनी भी हैं। वैंम के पाणि विन्यास और ए वी श्रीनिवास हैं। सिनेोग्राफी प्रभाकर का है और स्‍क्रीन प्‍ले और डायरेक्‍शन जी विन्‍कट कृष्‍णन का है।

कुछ पहले ही खबर आई थी कि पाखी हेगडे (पाखी हेगड़े) की तेलू गुडू (तेलुगु फिल्म) ‘मणिशंकर’ की सिकंदराबाद (हैदराबाद) में ज्वॉयर-शोर से चलने की गतिविधियां हैं। नेमॅं के लिए कूंग फू (कुंग फू) की खेती में भी। ‍विवि.वि. समाचारों की कार्रवाई सीन्स में मूवी पाखी हेग आने वाली घटनाएँ हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह पाखी की गुणवत्ता को ठीक करेगा। इस प्रकार के सिस्टम में बदलाव करने के लिए शिव कणमनेनी (शिव कांतिमणि) हैं। इस जुड़वाँ में देखें.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment