Pagalpanti Film Evaluate very tough to bear this insanity in theaters

[ad_1]

नई दिलली: डायरेक्शन अन बज्मी (अनीस बज़्मी) मलीत स्‍पर्त की ‘पागलपंती’ (पागलपंती) आज हो। बैटरी में शामिल होने के समय में ये शामिल होने के लिए विशेष रूप से बढ़िया हैं और बैटरी से संबंधित हैं। लकी चाण्णम अनिल कपूर के वंश की इस बार की संपत्ति, (जॉन अब्राहम) पुलकित सम्राट (पुलकित सम्राट) और अरशद वारसी (अरशद वारसी) की अपनी सेहत पर नजर आ रही है। अगर आप भी इस दृश्य को देख रहे हैं तो ये (पागलपंती मूवी रिव्यू) आपकी मदद कर सकता है।

कहानी: ‘पागल पंती’ की कहानी तीन ऐसे दोस्‍तों की कहानी है, जो मनहूसीयत से अपनी खुद की हैं। इनमें से सबसे बड़ा वाला पनौती है जॉन अब्राहम, जो जिस काम को भी हाथ लगाता है, उसे बर्बाद होने से कोई रोक नहीं सकता। ये दोस्‍त ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍! बस फिर इस चंगुल से निकलने की ये तीनों कोशिश करते हैं और फिल्म चलती चली जाती है।

अनीस बज्मी, ये धूर्त पंती क्‍यों
इस योजना पर कुछ भी होगा I सिर्फ मई में अपडेट किया गया था, तो यह ठीक नहीं होगा। जीन्स में गलत तरीके से आग लगने की दुकान में है और इस तरह के जीन्स-हीरोइन में एक से लीपटकर है I

धूर्त पंती में चुटकुलों से लेकर, एंग्लंग, शानदार दिखने में शानदार हंसनाएं, देश की कार्यक्षमता। _________________। . ‘पागल पांती’ के लिए भी इसी तरह की ऐसी चीजें हैं जो इस तरह से भी हैं, जैसे कि ‘दिमाग पर लागू’, इस आधार पर इस तरह की सामग्री की नकल की गई थी। नहीं पा।

उम्मीद की जा सकती है कि उम्मीद की जा सकती है। अनिल को हम्लम ‘वेलकम’ में मजूनू भाई के धुँधलेपन को दूर करने के लिए। यह ठीक होने पर खराब हो जाएगा और खराब हो जाएगा। अरशद वार्षिक की समय कल्पना उम्मीद की गई है, जैसा कि हर तरह की कल्पना में दिखाई देता है। कुछ भी नया नहीं है। सभी प्रकार के कीटाणु ठीक होते हैं।

हीरोइनें इस फिल्म में बस गानों में दिखने और ग्लैमरक का तड़का लगाने के लिए ही हैं। एक सौरभ का खराब हो सकता है, गलत ठीक ठीक ठीक ठीक नहीं हो सकता है। Tags मेरी तरफ से इस तरह से 1.5 स्‍पोर्ट।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment