“One thing Has To Give”: Chris Woakes On Selecting T20 World Cup, Ashes Over IPL

0
2


"कुछ देना है": क्रिस वोक्स ने टी20 वर्ल्ड कप, आईपीएल को लेकर एशेज पर बाजी मारी

दिल्ली कैपिटल्स के क्रिस वोक्स सोमवार को आईपीएल 2021 से हट गए।© बीसीसीआई/आईपीएल

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के शेष से हटने के अपने फैसले पर खुल गया है जो रविवार को चल रहा है। दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले ऑलराउंडर ने कहा है कि आगामी टी 20 विश्व कप और एशेज में अपने संभावित कार्यभार को देखते हुए, उन्होंने कैश-रिच लीग से हटने का फैसला किया। गार्जियन ने वोक्स के हवाले से कहा, “विश्व कप और एशेज के साथ, यह कम समय में बहुत अधिक होता। मैं आईपीएल का हिस्सा बनना पसंद करता लेकिन कुछ देना पड़ता है।”

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे, आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए रविवार को दुबई में सुरक्षित उतर गए।

ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और उमेश यादव सहित खिलाड़ियों ने दुबई पहुंचने पर कोविड का परीक्षण किया।

“खिलाड़ियों को आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार 6-दिवसीय हार्ड संगरोध की सेवा दी जाएगी, जिसके दौरान उनका तीन बार परीक्षण किया जाएगा। इसके बाद, खिलाड़ी दिल्ली की राजधानियों की बाकी टीम में शामिल होंगे, जो पहले से ही बायो-बबल का हिस्सा हैं, दिल्ली कैपिटल्स ने अपने आधिकारिक बयान में कहा।

प्रचारित

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सभी फ्रेंचाइजी को सूचित किया था कि यूके से आने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को 2021 के संस्करण को फिर से शुरू करने के लिए यूएई में मौजूदा टीम बुलबुले में शामिल होने से पहले छह दिनों के कठिन संगरोध से गुजरना होगा। आईपीएल.

14वां सीजन, जिसे इस साल मई में COVID-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच ब्लॉकबस्टर क्लैश के साथ फिर से शुरू होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here