“One Household”: Rohit Sharma Backs Mumbai Indians Teammates After IPL 2021 Disappointment

[ad_1]

"एक परिवार": रोहित शर्मा ने आईपीएल 2021 की निराशा के बाद मुंबई इंडियंस टीम के साथियों का समर्थन किया

आईपीएल 2021: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई आईपीएल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही।© बीसीसीआई/आईपीएल

मुंबई इंडियंस (एमआई) कप्तान रोहित शर्मा निराशा के बाद अपने साथियों के लिए सोशल मीडिया पर एक हार्दिक संदेश साझा किया इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 मौसम। MI ने अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ शानदार जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया, लेकिन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहा। 14 मैचों के बाद, MI को नेट रन-रेट पर चौथे स्थान पर मौजूद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से पीछे, पांचवें स्थान पर रखा गया। रोहित को अपने एमआई टीम के साथियों को प्रोत्साहित करते देखा गया और कहा कि सीजन “सीखने से भरा” था।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए निराशा व्यक्त की। उन्होंने लिखा: “उतार-चढ़ाव से भरा सीजन। सीखने से भरा सीजन। लेकिन ये 14 मैच पिछले 2-3 सीज़न में इस अविश्वसनीय समूह को हासिल किए गए गौरव को नहीं छीनेंगे। हर खिलाड़ी जो नीला और सोना दान करता है, गर्व के साथ खेला। हर खिलाड़ी जो अंदर आया, उसने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। और यही हमें वह टीम बनाता है जो हम हैं – एक परिवार! @mumbaiindians।”

पांच बार के आईपीएल चैंपियन, एमआई इस सीजन में अपने ताज की रक्षा करने में विफल रहे। उन्होंने सात मैच जीते और केकेआर के नेट रन-रेट +0.587 के मुकाबले +0.116 का शुद्ध रन-रेट था।

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी), चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और केकेआर ने आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष चार स्थानों पर कब्जा कर लिया और फाइनल में जगह बनाने के लिए संघर्ष करेंगे।

प्रचारित

पहला क्वालीफायर डीसी और सीएसके के बीच 10 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में और उसके बाद अगले दिन केकेआर के खिलाफ आरसीबी खेला जाएगा।

DC-CSK गेम का विजेता फाइनल में पहुंचेगा, उस गेम से हारने वाला पक्ष खिताबी मुकाबले में दूसरे स्थान के लिए RCB-KKR मैच के विजेता से भिड़ेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment