Olympic Flame Lighting In Greece With out Spectators Once more

[ad_1]

ओलंपिक लौ प्रकाश समारोह अगले महीने के लिए निर्धारित है।© एएफपी

ग्रीक ओलंपिक समिति ने बुधवार को घोषणा की कि कोरोनोवायरस महामारी फिर से दर्शकों को अगले महीने होने वाले एक और ओलंपिक लौ प्रकाश समारोह से दूर रखेगी। बीजिंग में 2022 ओलंपिक और पैरालंपिक शीतकालीन खेलों की लौ 18 अक्टूबर को प्राचीन ओलंपिया में एक पारंपरिक समारोह के साथ जलाई जानी है और 19 अक्टूबर को एथेंस के पैनाथेनिक स्टेडियम में एक अन्य समारोह में बीजिंग आयोजकों को सौंपी जाएगी। समिति ने कहा, “कोविड -19 महामारी से पैदा हुई स्थिति के कारण, स्थानीय स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के सख्त अनुपालन में प्रकाश समारोह आयोजित किया जाएगा। ग्रीक क्षेत्र पर ओलंपिक मशाल रिले की अवधि हाल के दिनों की तुलना में कम होगी।”

समिति ने कहा कि प्राचीन ओलंपिया में कुछ मशालधारियों द्वारा ओलंपिक लौ को ले जाया जाएगा और फिर एथेंस की यात्रा की जाएगी।

समिति ने कहा, “प्राचीन ओलंपिक और पैनाथेनिक स्टेडियम में दो समारोह दर्शकों की उपस्थिति के बिना होंगे और कोविड -19 महामारी के कारण केवल मान्यता प्राप्त व्यक्तियों द्वारा ही भाग लिया जाएगा।”

2020 के टोक्यो खेलों के लिए ओलंपिक लौ भी प्राचीन ओलंपिया में एक समारोह में दर्शकों के बिना कोरोनवायरस के डर के कारण जलाई गई थी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment