Olympic Champion Karsten Warholm Cruises To Victory At ISTAF Berlin 2021

[ad_1]

ओलंपिक चैंपियन कार्स्टन वारहोम ने ISTAF बर्लिन 2021 में जीत हासिल की

बर्लिन में ISTAF मीट में जीत का दावा करने के लिए कार्स्टन वारहोम 48.08 सेकंड।© एएफपी

नॉर्वे का ओलंपिक चैंपियन कार्स्टन वारहोम रविवार को बर्लिन में 400 मीटर बाधा दौड़ में जीत हासिल करने के लिए उन्होंने पिछले महीने के आश्चर्यजनक विश्व रिकॉर्ड की तुलना में बहुत धीमी समय में जीत हासिल की। टोक्यो गेम्स. सीज़न के समापन के साथ, 25 वर्षीय ने जर्मन राजधानी में ISTAF मीट में जीत का दावा करने के लिए 48.08 सेकंड का समय निकाला, 45.94 के साथ वह ओलंपिक स्वर्ण जीतने के लिए दौड़ा। लगभग ठीक एक साल पहले, वॉरहोम ने बर्लिन के ओलंपिक स्टेडियम में 400 मीटर बाधा दौड़ के दिग्गज एडविन मोसेस द्वारा बनाए गए 40 साल पुराने मीट रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए 47.08 दौड़ लगाई थी।

वारहोम ने रविवार को कहा, “यहां बर्लिन में दौड़ना हमेशा अच्छा होता है। यह मेरे पसंदीदा स्टेडियमों में से एक है और मेरी पसंदीदा भीड़ में से एक है।”

एस्टोनिया के रैसमस मैगी ने 48.73 सेकेंड के साथ बर्लिन में दूसरा और जमैका के जहील हाइड ने 48.95 सेकेंड के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

चार दिनों में वारहोम की यह दूसरी जीत थी। उन्होंने ज्यूरिख में पिछले गुरुवार को डायमंड लीग फाइनल जीतने के लिए 47.35 रन बनाए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Source link

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment