NZC assured of discovering a window for white-ball collection towards Pakistan

[ad_1]

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) पाकिस्तान के खिलाफ छोड़ी गई सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए अगले साल एक खिड़की खोजने के लिए आश्वस्त है, सीईओ डेविड व्हाइट ने कहा है।

न्यूजीलैंड अपना पाकिस्तान दौरा रद्द किया रावलपिंडी में पहला वनडे शुरू होने से कुछ घंटे पहले।

“मुझे यकीन है कि हमें एक खिड़की मिल जाएगी। हम उन्हें अगले साल जनवरी और फरवरी में, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और कुछ एकदिवसीय मैचों के हिस्से के रूप में दो टेस्ट मैच खेलने वाले हैं, इसलिए हो सकता है कि हम उन श्रृंखलाओं के आसपास के खेल को लपेट सकें, ”व्हाइट ने इयान स्मिथ शो के साथ मॉर्निंग्स पर कहा। सेन रेडियो.

हालाँकि, व्हाइट के पास दौरे को छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। “(पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) शानदार, बहुत ही पेशेवर थे। हम उनके साथ अपने दायित्वों को पूरा करने के लिए आने वाले हफ्तों और महीनों में उनके साथ काम करेंगे, हमें उनके खिलाफ पांच वनडे और तीन टी20 खेलने हैं।

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह वास्तव में निराशाजनक है, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे पास दौरा छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।”

‘प्रामाणिक खतरा’

व्हाइट ने “व्यापक” सावधानियों के बावजूद आने वाले खतरे की गंभीर प्रकृति के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैं घर पर था और हमें शुक्रवार दोपहर एक सरकारी एजेंसी से टीम के खिलाफ एक विशिष्ट विश्वसनीय खतरे की सूचना मिली।”

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान संकट से उबरेगा : पीसीबी अध्यक्ष

“मैंने पाकिस्तान में अपने सुरक्षा व्यक्ति से संपर्क किया, जो सुबह 3 बजे था, और हमने उसके साथ जमीन और अन्य स्वतंत्र स्रोतों पर भी काम किया।”

उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड की सरकारी एजेंसियों ने सूचित किया कि उन्हें टीम के खिलाफ एक विशिष्ट विश्वसनीय खतरे की जानकारी थी।

“उन्होंने हमें तुरंत इसकी सूचना दी और हमने उन चर्चाओं को जारी रखा और अपने लोगों को (पाकिस्तान में) जमीन पर सूचित किया। हमारे पास एक आकस्मिकता थी। हमारे पास एक चार्टर उड़ान थी जो अल्प सूचना पर उपलब्ध थी।

“तो हम ऐसा करने में सक्षम थे और दुबई में सुरक्षित आवास और सुरक्षित आवास जहां टीम विश्व टी 20 के लिए रहने वाली थी, इसलिए खिलाड़ी अब वहीं हैं।

“वे सभी सुरक्षित हैं और सुरक्षित स्थान पर हैं, मुझे लगता है कि वे एक ऐसे होटल में हैं जहां आईपीएल की दो टीमें भी हैं।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment