NZ coach Gary Stead: Choice to cancel tour of Pakistan was out of our fingers

[ad_1]

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान के दौरे को रद्द करने का निर्णय “हमारे हाथ से बाहर” था और पीसीबी द्वारा गुस्से वाली टिप्पणी के बावजूद अपने खिलाड़ियों को एशियाई राष्ट्र के खिलाफ अपने आगामी टी 20 विश्व कप के सलामी बल्लेबाज के साथ किसी भी अन्य मैच की तरह व्यवहार करने का समर्थन किया। प्रमुख रमिज़ राजा।

हाल ही में, न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने सुरक्षा खतरे का हवाला देते हुए पहले वनडे की शुरुआत से ठीक पहले अपनी पुरुष टीम के पाकिस्तान दौरे को छोड़ दिया, जिससे मेजबान देश निराश होने के साथ-साथ गुस्से में भी आ गया।

“वह निर्णय हमारे हाथ से बाहर था,” स्टीड के हवाले से कहा गया था सामग्री.co.nz.

खिलाड़ी वर्तमान में दुबई में हैं, जो आगामी विश्व कप के आयोजन स्थलों में से एक है, जिसकी मेजबानी संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में की जाएगी।

पाकिस्तान संकट से उबरेगा, न्यूजीलैंड दौरे से हटने के बाद पीसीबी प्रमुख का कहना है


लैथम ने न्यूजीलैंड के पाकिस्तान से हटने पर निराशा व्यक्त की

स्टीड ने कहा, “… दोस्तों अब दुबई में हैं और तैयार हो रहे हैं, और आईपीएल है जिस पर वे अच्छी नजर रख सकते हैं, जो कई मायनों में उनके लिए भी अच्छी तैयारी है।”

उन्होंने कहा कि जिन पांच खिलाड़ियों को पाकिस्तान में पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में खेलना था, उन्होंने यूएई में बल्लेबाजी कोच थिलन समरवीरा के तहत प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, जहां नौ अन्य दस्ते के सदस्य और ट्रैवल रिजर्व एडम मिल्ने इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

स्टीड ने कहा, “मुझे लगता है कि वे ठीक हैं। पाकिस्तान में जो हुआ वह निश्चित रूप से परेशान करने वाला और निराशाजनक था और हम निश्चित रूप से पाकिस्तान क्रिकेट बिरादरी और प्रशंसकों के लिए महसूस करते हैं।”

विश्व कप से पहले, न्यूजीलैंड के पास 18 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और 27 अक्टूबर को शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ अपने ओपनर से पहले इंग्लैंड के दो दिन बाद वार्मअप मैच हैं।

NZC को पाकिस्तान के खिलाफ छोड़ी गई सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए एक खिड़की खोजने का भरोसा है

NZ टीम दौरे को छोड़ने के बाद पाकिस्तान से चार्टर्ड फ्लाइट से रवाना होगी: PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमिज़ राजा ने कहा कि इस निराशा को दूर करने का एकमात्र तरीका टी 20 विश्व कप में न्यूजीलैंड सहित अन्य देशों को हराकर दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बनना है, दो दिन पहले चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अपने सलामी बल्लेबाज के बाद। राजा ने चेतावनी दी थी कि आईसीसी में ब्लैक कैप्स “हमसे सुनेंगे”।

“हमारे लक्ष्य में एक टीम थी, हमारे पड़ोसी (भारत), अब दो और टीमों, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को जोड़ें,” राजा ने न्यूजीलैंड के जाने के तुरंत बाद अगले महीने एक दौरे से इंग्लैंड की वापसी का जिक्र करते हुए कहा था।

हालाँकि, स्टीड ने अपनी टीम को मेगा-इवेंट में पाकिस्तान से खेलने के दौरान हालिया पुलआउट के आसपास के प्रचार और शोर को बंद करने का समर्थन किया।

स्टीड ने कहा, “निश्चित रूप से, क्योंकि यह पाकिस्तान है, लोग इसका प्रचार करेंगे, लेकिन हमारे लिए यह किसी भी अन्य मैच से अलग नहीं है जो हम उनके खिलाफ खेलते हैं।”

2016 में भारत में आखिरी टी20 विश्व कप में केन विलियमसन की टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार गई थी और इस बार पाकिस्तान, भारत, अफगानिस्तान और दो अन्य क्वालीफायर सहित एक कठिन समूह है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment