“Not Actually My Cup Of Tea”: MS Dhoni Replies To A Fan Enquiring About Chennai Tremendous Kings Skipper’s Bollywood Aspirations

[ad_1]

"नॉट रियली माई कप ऑफ टी": एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तानों की बॉलीवुड आकांक्षाओं के बारे में पूछने वाले एक प्रशंसक को जवाब दिया

एमएस धोनी सीएसके के आधिकारिक पेज पर एक यूट्यूब लाइव सत्र के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे थे।© इंस्टाग्राम

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) कप्तान म स धोनी एक फ्रेंचाइजी कार्यक्रम के दौरान एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए अपनी बॉलीवुड आकांक्षाओं के बारे में बात की, जिसमें दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर सहित कई सीएसके सदस्य शामिल थे। फैन ने जब सवाल आगे रखा तो धोनी ने तुरंत जवाब दिया। “क्या हम आपको भविष्य में बॉलीवुड में देखने की उम्मीद कर सकते हैं?” प्रशंसक ने पूछा। धोनी ने अपने विनम्र अंदाज में बताया कि बॉलीवुड में अभिनय करना उनकी “चाय का प्याला” नहीं था और विज्ञापन उस क्षेत्र तक थे जहां तक ​​वह उस क्षेत्र में जाएंगे।

धोनी ने जवाब दिया, “आप जानते हैं कि बॉलीवुड वास्तव में मेरी चाय का प्याला नहीं है। जहां तक ​​विज्ञापनों का सवाल है, मैं उन्हें करने में खुश हूं। जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह बहुत कठिन पेशा है और इसे संभालना बहुत मुश्किल है।”

उन्होंने कहा, “मैं फिल्म सितारों को ऐसा करने दूंगा क्योंकि वे वास्तव में इसमें अच्छे हैं। मैं क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा। मैं अभिनय के सबसे करीब आ सकता हूं, विज्ञापन और इससे ज्यादा कुछ नहीं।”

यहां देखें वीडियो:

चाहर ने विज्ञापनों में काम करने और फिल्मों में अभिनय नहीं करने के लिए अपने कप्तान की टांग खींचने की कोशिश की। उन्होंने चुटीले अंदाज में जिक्र किया:

“फिल्मों की तुलना में विज्ञापनों में अधिक पैसा है।”

ताहिर ने भी हल्के से जवाब दिया और टिप्पणी की: “बॉलीवुड धोनी भाई को बर्दाश्त नहीं कर सकता।”

प्रचारित

बॉलीवुड में धोनी की महत्वाकांक्षाओं के बारे में पूछताछ के अलावा, प्रशंसक ने धोनी का एक सुंदर स्व-निर्मित चित्र भी दिखाया।

धोनी पेंटिंग देखने के लिए उत्साहित थे और जब भी वह चेन्नई या केरल आए तो सीएसके कप्तान को व्यक्तिगत रूप से चित्र उपहार में देने के प्रशंसक के अनुरोध को स्वीकार किया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment