“No one Would Say No To India”: Usman Khawaja Reacts To New Zealand, England Pulling Out Of Pakistan Excursions

[ad_1]

उस्मान ख्वाजा ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान का दौरा करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।© एएफपी

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने इस पर निराशा व्यक्त की है न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने हाल ही में पाकिस्तान के अपने दौरे छोड़े हैं, यह कहते हुए कि वित्तीय कारणों ने उन निर्णयों में भाग लिया हो सकता है। 34 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें अपने जन्म के देश पाकिस्तान का दौरा करने में कोई दिक्कत नहीं होगी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया एशेज के बाद वहां जाने वाला है। ख्वाजा ने कहा, “मुझे लगता है कि खिलाड़ियों और संगठनों के लिए पाकिस्तान को ना कहना बहुत आसान है, क्योंकि यह पाकिस्तान है।” ईएसपीएन क्रिकइन्फो द्वारा उद्धृत किया गया.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अगर बांग्लादेश होता तो भी यही बात लागू होती। लेकिन कोई भी भारत को ना नहीं कहेगा, अगर वे उसी स्थिति में हैं।”

“पैसा बात करता है, हम सभी जानते हैं कि, और शायद यह इसका एक बड़ा हिस्सा है। वे अपने टूर्नामेंट के माध्यम से बार-बार साबित करते रहते हैं कि वे क्रिकेट खेलने के लिए एक सुरक्षित जगह हैं। मुझे लगता है कि कोई कारण नहीं है कि हमें क्यों नहीं जाना चाहिए वापस,” ख्वाजा ने विस्तार से बताया।

उन्होंने पाकिस्तान के बारे में सुरक्षा चिंताओं के बारे में कहा, “बहुत सुरक्षा है। भारी, भारी सुरक्षा।”

“मैंने लोगों के सुरक्षित महसूस करने के अलावा कुछ नहीं सुना है। यहां तक ​​​​कि पीएसएल के दौरान लोगों से बात करना कि यह कैसा है … वे मुझसे वही कहेंगे ‘जैसे 10 साल पहले, शायद नहीं, लेकिन अब 100 प्रतिशत ‘।”

प्रचारित

न्यूजीलैंड ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पिछले हफ्ते पाकिस्तान के अपने सीमित ओवरों के दौरे से नाम वापस ले लिया था। रावलपिंडी में पहले वनडे के दिन उन्होंने दौरे से नाम वापस ले लिया।

इंग्लैंड ने कुछ दिनों बाद इसका अनुसरण किया और अपनी पुरुष और महिला दोनों टीमों द्वारा दक्षिण एशियाई देश के दौरे पर प्लग खींच लिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment