“No Menace At the moment?” Asks Mohammad Hafeez In Dig At New Zealand Cricket Staff

[ad_1]

"आज कोई खतरा नहीं?" न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में मोहम्मद हफीज ने कहा

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इस्लामाबाद से चार्टर फ्लाइट से रवाना हुई और रविवार को दुबई पहुंची।© ट्विटर

एक दिन बाद न्यूजीलैंड ने अपना पाकिस्तान दौरा छोड़ दिया, अनुभवी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने ब्लैककैप्स दल पर कटाक्ष करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जो शनिवार रात चार्टर फ्लाइट से इस्लामाबाद से रवाना हुए थे। दर्शकों ने “सरकारी सुरक्षा अलर्ट” के बाद रावलपिंडी में पहले एकदिवसीय मैच से ठीक पहले शुक्रवार को पाकिस्तान में श्रृंखला को अचानक बंद कर दिया। अचानक कदम पाकिस्तान के कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों में गुस्सा फूटा. हफीज ने न्यूजीलैंड की टीम की एक तस्वीर के साथ ट्विटर पर लिखा और लिखा: “ब्लैककैप्स को एयरपोर्ट सेफ एंड साउंड तक पहुंचने के लिए व्यवस्था करने के लिए पाकिस्तान बलों की सुरक्षा के लिए धन्यवाद। आश्चर्य है कि वही मार्ग और वही सुरक्षा लेकिन आज कोई खतरा नहीं है ?? ?”

NS न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम रविवार तड़के दुबई पहुंची पाकिस्तान छोड़ने के बाद, लेकिन अधिकारियों ने सुरक्षा खतरे का विवरण देने से इनकार कर दिया, जिससे उन्हें अपना दौरा अचानक रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

जबकि कुछ जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ साझा की गई थी, “विशिष्ट विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता है, और न ही किया जाएगा – निजी या सार्वजनिक रूप से”, न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा।

हफीज टी20ई टीम का हिस्सा थे, जिसे मेहमान टीम का सामना करना पड़ता।

न्यूजीलैंड 18 साल बाद सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए 11 सितंबर को पाकिस्तान पहुंचा था, और तीन एकदिवसीय और पांच टी 20 आई खेलने के लिए तैयार था।

प्रचारित

टॉम लैथम की अगुवाई वाली टीम ने पाकिस्तान में कड़ी सुरक्षा के बीच कुछ प्रशिक्षण सत्र भी आयोजित किए। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “…पाकिस्तान के लिए न्यूजीलैंड सरकार के खतरे के स्तर में वृद्धि और जमीन पर एनजेडसी सुरक्षा सलाहकारों की सलाह के बाद, यह निर्णय लिया गया है कि ब्लैककैप्स दौरे के साथ जारी नहीं रहेगा।”

इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख रमीज राजा ने भी ट्विटर पर अपनी निराशा जाहिर की थी। उन्होंने लिखा, “पागल दिन हो गया! प्रशंसकों और हमारे खिलाड़ियों के लिए बहुत खेद है। सुरक्षा खतरे पर एकतरफा दृष्टिकोण अपनाकर दौरे से बाहर निकलना बहुत निराशाजनक है। खासकर जब इसे साझा नहीं किया जाता है !! कौन सी दुनिया न्यूजीलैंड जी रही है in??NZ हमें ICC में सुनेगा”।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment