“No Manner I Would Go”: Kevin Pietersen Makes Massive Assertion About Ashes

[ad_1]

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन।© इंस्टाग्राम

ऑस्ट्रेलिया में आगामी एशेज श्रृंखला पिछले कुछ समय से चर्चा में है, इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने सख्त कोविड -19 प्रोटोकॉल के खिलाफ अपने आरक्षण को प्रतिध्वनित किया है जो वर्तमान में डाउन अंडर में हैं। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 8 दिसंबर से शुरू होकर 18 जनवरी तक चलेगी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने सोमवार को स्थिति पर अपने विचार रखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। पीटरसन ने उन समस्याओं के बारे में बात की, जिनका खिलाड़ियों को लगातार बायो-बुलबुले के कारण सामना करना पड़ता है, जिसका उन्हें हिस्सा बनने की आवश्यकता है।

पीटरसन ने ट्वीट किया, “इस सर्दी में एशेज में जाने का कोई रास्ता नहीं है। शून्य मौका! जब तक हास्यास्पद संगरोध नियमों को तोड़ नहीं दिया गया और मेरा परिवार शून्य प्रतिबंधों के साथ यात्रा कर सकता था। खिलाड़ी अब बुलबुले के साथ कर रहे हैं! हो गया,” पीटरसन ने ट्वीट किया।

इससे पहले ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने वाशिंगटन डीसी के राजनयिक दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के साथ इंग्लैंड के क्रिकेटरों के परिवारों पर यात्रा प्रतिबंध का मुद्दा उठाया था।

इससे पहले, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पुष्टि की थी कि वह आगामी एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करेंगे, बशर्ते वह फिट रहें। ईसीबी और सीए के बीच बातचीत चल रही है और दोनों बोर्ड दो महीने की यात्रा के दौरान संगरोध और रहने की व्यवस्था से समझौता करने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रचारित

इंग्लैंड में पिछली श्रृंखला 2-2 से ड्रॉ करने के बाद, ऑस्ट्रेलिया एशेज ‘उर्न’ के वर्तमान धारक हैं।

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment