Nicola Carey: I need to bowl yorkers like Jhulan Goswami

[ad_1]

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर निकोला कैरी झूलन गोस्वामी की तरह दिखती हैं और भारत के तेज गेंदबाज की तरह यॉर्कर फेंकना चाहेंगी।

गोस्वामी ने एक बातचीत के दौरान भारतीय पत्रकारों से कहा, “वह बेहद प्रभावशाली है, वह पूरे तीन महिला वनडे में नई गेंद के साथ वास्तव में अच्छी थी, वहां भारत के लिए कुछ महत्वपूर्ण विकेट लिए।”

यह भी पढ़ें- भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर 26 मैचों की वनडे जीत का सिलसिला खत्म किया

“और फिर वह उन यॉर्कर के साथ डेथ पर वापस आती है। मैं गोस्वामी की तरह यॉर्कर फेंकना चाहता हूं क्योंकि वह वहां बैक-एंड पर बहुत प्रभावशाली थी। उसका एक अद्भुत करियर था और अभी भी वह जो कर रही है वह कर रही है, यह है बहुत प्रभावशाली है, और मैं अभी भी गोस्वामी की तरह यॉर्कर फेंकना चाहता हूं, यही मेरा लक्ष्य है,” 28 वर्षीय कैरी ने चुटकी ली।

‘अविश्वसनीय खिलाड़ी’

कैरी, जिन्होंने 20 महिला वनडे और 18 मटी20 खेले हैं और अभी तक सफेद कपड़े नहीं पहने हैं, ने भी भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप को “खतरनाक” बताया।

यह भी पढ़ें- AUSW v INDW: ​​सीनियर के रूप में खड़ा होना चाहती थी – झूलन

“वे (भारतीय खिलाड़ी) अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। मिताली राज एक अनुभवी प्रचारक हैं, जिन्होंने रनों के ट्रक लोड किए, वास्तव में एक प्रतिबद्ध बल्लेबाजी लाइन-अप है, इसलिए वे अलग-अलग तरीकों से खतरनाक हैं, इसलिए हमारे पास (के लिए) हमारी योजना है। उन्हें।

“और जैसा कि आपने उल्लेख किया है कि गुलाबी गेंद आने वाली थोड़ी अलग है। टेस्ट मैच क्रिकेट वे शायद थोड़ा अलग खेलेंगे,” उसने कहा।

3 सितंबर से 3 सितंबर तक सोनी सिक्स (अंग्रेजी), सोनी टेन 3 (हिंदी) और सोनी टेन 4 (तमिल और तेलुगु) चैनलों पर चल रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान भारतीय महिला टीम को अपना पहला पिंक बॉल डी/एन टेस्ट खेलते हुए देखें। अक्टूबर, सुबह 10 बजे से IST।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment