Nia Sharma Didn’t get a job in Manikarnika movie because of her hotness

[ad_1]

टीवी निया शर्मा (निया शर्मा) ने 2003. वर्ष 2016 और 2017 में सबसे अधिक उम्र की एशियाई महिलाओं की सूची में इस साल है। : लेकिन से निया की खोज करने के लिए सेट करें। पर्यावरण में इसी तरह की कहा गया था कि सूर्या राणावत की ‘मणिकर्णा रनौत’ हाल ही में समय की समयिका की तरह थी। उनसे

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी’ (मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी) ने हाल ही में अच्छी तरह से नोटिस किया था। के लिए इतनी हॉट लग रही थीं, जिसके वजह से उन्हें वो रोल नहीं मिला।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, जब निया से पूछा गया कि क्या वह कभी किसी बॉलीवुड निर्देशक या निर्माता से मिली हैं, जिसने उनके टैलेंट को कम आंका हो, क्योंकि वह टेलीविजन इंडस्ट्री से आती हैं। पर निया ने कहा, “नहीं, मणिकर्णिका के लिए एक धुरंधर, इस बहुत से रोल के लिए। वो एक मुलाकात थी। मैं कभी भी, कुछ भी नहीं था। और फिर कहा कि बाहर। इसलिए। यह अच्छी तरह से समझ में आता है।”

लाइफ़स्टाइल के लिए हानिकारक नहीं हैं। ? क्या आपने देखा है? I

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment