New Zealand took an unilateral strategy, will hear us at ICC: PCB chief Ramiz Raja

[ad_1]

सुरक्षा खतरे का हवाला देते हुए पाकिस्तान के अपने मौजूदा दौरे को छोड़ने के न्यूजीलैंड के फैसले से नाराज, पीसीबी अध्यक्ष रमिज राजा ने शुक्रवार को इस मामले को आईसीसी तक खींचने की धमकी दी, जो दिलचस्प बात यह है कि इस समय न्यूजीलैंड का नेतृत्व कर रहा है।

न्यूजीलैंड ने यहां पहला वनडे शुरू होने से ठीक पहले दौरा रद्द कर दिया क्योंकि मेजबान बोर्ड ने सुरक्षा खतरे का हवाला दिया था।

यह 18 वर्षों में न्यूजीलैंड का पाकिस्तान का पहला दौरा था और इस श्रृंखला में तीन एकदिवसीय और पांच टी20 अंतर्राष्ट्रीय शामिल थे।

पढ़ना: सुरक्षा चिंताओं के कारण न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान दौरा रद्द किया

“पागल दिन हो गया है! प्रशंसकों और हमारे खिलाड़ियों के लिए बहुत खेद है। सुरक्षा खतरे पर एकतरफा दृष्टिकोण अपनाकर दौरे से बाहर निकलना बहुत निराशाजनक है। खासकर जब इसे साझा नहीं किया जाता है !! न्यूजीलैंड किस दुनिया में रह रहा है ?? NZ हमें ICC में सुनेगा, ”राजा ने ट्वीट किया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी सरकार से उन्हें जो सलाह मिल रही थी, उसे देखते हुए दौरे को जारी रखना संभव नहीं था। ब्लैक कैप्स यहां 11 सितंबर से हैं।

यह देखा जाना बाकी है कि आईसीसी में पीसीबी की अपील का कितना प्रभाव पड़ता है क्योंकि खेल के शासी निकाय की अध्यक्षता वर्तमान में ग्रेग बार्कले में एक न्यूजीलैंडर द्वारा की जा रही है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment