New Zealand squad arrives dwelling after Pakistan pullout

[ad_1]

न्यूजीलैंड का क्रिकेट दस्ता सुरक्षा खतरे का हवाला देते हुए पिछले हफ्ते अपना पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद बुधवार को स्वदेश पहुंच गया।

न्यूजीलैंड की वापसी ने पाकिस्तान की नियमित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के मंचन की उम्मीदों को एक बड़ा झटका दिया, इंग्लैंड ने बाद में अपने पुरुषों और महिलाओं के दौरों को बंद कर दिया।

24-मजबूत ब्लैक कैप्स दस्ते दुबई से उड़ान भरने के बाद ऑकलैंड में उतरे और अगले 14 दिन अनिवार्य रूप से COVID-19 होटल संगरोध में बिताएंगे।

रद्द किए गए दौरे के लिए न्यूजीलैंड के स्टैंड-इन कप्तान टॉम लैथम ने कहा कि टीम को पता चला कि यह 24 घंटे “व्यस्त” था, जब उसे पता चला कि वह घर जा रहा है। “हम निर्णय लेने के 24 घंटे बाद दुबई जाने में कामयाब रहे,” उन्होंने टीम के इन-हाउस मीडिया चैनल को बताया।

सम्बंधित – ‘पश्चिमी गुट’ ने पाकिस्तान को नीचा दिखाया – रमिज़ राजा

“लोगों ने इसे थोड़ा अलग तरीके से निपटाया लेकिन हम इस्लामाबाद में उन 24 घंटों में वहां एक समूह के रूप में कड़े रहे।”

न्यूजीलैंड क्रिकेट के बॉस डेविड व्हाइट ने कहा कि जिस दिन पहला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाना था, उस दिन दौरे को रद्द कर दिया गया था।

लैथम ने कहा कि यह पाकिस्तान और उसके प्रशंसकों के लिए “स्वाभाविक रूप से बहुत निराशाजनक” था।

“यह कुछ ऐसा था जिस पर उन्हें बहुत गर्व था,” उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा, “न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए 18 साल बाद वहां वापस आना एक ऐतिहासिक क्षण था। इसका हिस्सा बनना कुछ खास होने वाला था, लेकिन जाहिर तौर पर चीजें बदल गईं।”

लाथम ने दस्ते को सुरक्षित रखने के लिए पाकिस्तानी अधिकारियों को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, “जब हम फैसले के बाद वहां थे, पाकिस्तान के अधिकारी शानदार थे।”

“हमें निश्चित रूप से उन्हें धन्यवाद देना चाहिए।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment