New Zealand Coach Gary Stead Says Kane Williamson Is High quality, Performs Down Hamstring “Twinge” Forward Of T20WC Opener

[ad_1]

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड का कहना है कि केन विलियमसन ठीक हैं, हैमस्ट्रिंग को खेलते हैं "आवेश" T20WC ओपनर से आगे

केन विलियमसन आगामी ICC T20 विश्व कप में न्यूजीलैंड का नेतृत्व करेंगे।© एएफपी

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड विश्वास है कि कप्तान केन विलियमसन, जिन्हें पिछले हफ्ते आईपीएल के दौरान अपनी हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी, टीम के उद्घाटन के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। टी20 वर्ल्ड कप 26 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ स्थिरता। विलियमसन को छोड़ दिया गया सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग के अपने अंतिम मैच के लिए प्लेइंग इलेवन, लेकिन स्टीड ने मार्की इवेंट में विलियमसन की भागीदारी को चोट पहुंचाने की संभावना के बारे में चिंताओं को कम किया। “केन ठीक है,” स्टीड ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को बताया। उन्होंने कहा, “उनकी हैमस्ट्रिंग में अभी बहुत हल्की चोट है, लेकिन वह इस समय सब कुछ ठीक कर रहे हैं, वह अच्छा महसूस कर रहे हैं।”

“वे (सनराइजर्स हैदराबाद) भी प्रतियोगिता से बाहर हो गए थे, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि वह ऐसा कुछ था जिसमें उन्हें खेलना था।”

विलियमसन आईपीएल से न्यूजीलैंड कैंप से जुड़े। आईपीएल से सीधे राष्ट्रीय टीम में शामिल होने वाले अन्य सदस्यों में गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड के साथ मुंबई इंडियंस के जेम्स नीशम और एडम मिल्ने शामिल थे।

न्यूजीलैंड के टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेलने से पहले दो सप्ताह के साथ, स्टीड अपने दस्ते को संयुक्त अरब अमीरात की गर्मी के आदी बनाने के लिए मैच की अगुवाई कर रहा है।

प्रचारित

“आज हमने शायद दिन के सबसे गर्म हिस्से में प्रशिक्षण लिया है। दो बजे हम शुरू करते हैं और यह कहीं 35 और 38 डिग्री के बीच है। आप महसूस कर सकते हैं कि आप बहुत जल्दी जलते हैं। हमें तरल पदार्थ को ऊपर रखना है। थोड़ा सा शॉक थेरेपी और लोगों को गर्म मौसम में वापस लाने और कड़ी मेहनत करने के लिए,” स्टीड ने कहा।

“… सुनिश्चित करें कि हम अगले मूत में लोगों को प्रबंधित करें और अपने प्रशिक्षण के बारे में स्पष्ट रहें और हम क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। हम निश्चित रूप से लोगों को पकाने और पकाने के लिए ऐसा नहीं कर रहे हैं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment