New Zealand Bowling Coach Shane Jurgensen To Keep With Squad Until Check Collection vs India

0
1


न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन टेस्ट सीरीज बनाम भारत तक टीम के साथ रहेंगे

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन टेस्ट सीरीज बनाम भारत तक टीम के साथ रहेंगे।© ट्विटर

न्यूजीलैंड गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन इस साल के अंत में भारत के पूरे दौरे के लिए टीम के साथ बने रहेंगे, न कि टी20ई श्रृंखला के बाद देश लौटने के बजाय, जैसा कि शुरू में योजना बनाई गई थी। न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने सोमवार को एक बयान में कहा, “जुर्गेंसन की शीतकालीन दौरे की प्रतिबद्धताओं की पुनर्व्यवस्था शुक्रवार को उनके निर्धारित प्रस्थान के बाद हुई, जिसमें हाल ही में देशव्यापी तालाबंदी के कारण वीजा जटिलताओं के परिणामस्वरूप देरी हुई।” NZC ने कहा कि Jurgensen वर्तमान दस्ते के साथ जुड़ने के कारण था पाकिस्तान अगले सप्ताह के अंत में लाहौर में शुरू होने वाली पांच मैचों की T20I श्रृंखला की बागडोर संभालने के लिए।

इसके बजाय, जुर्गेंसन अब सीधे ICC के लिए प्रस्थान करेंगे टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर की शुरुआत में संयुक्त अरब अमीरात में, न्यूजीलैंड के नियमित कोच गैरी स्टीड और ल्यूक रोंची के साथ।

बयान में आगे कहा गया है, “उम्मीद की बात यह है कि NZC के खिलाड़ी और कर्मचारी कल्याण प्रोटोकॉल के अनुसार, Jurgensen अब नवंबर के अंत / दिसंबर की शुरुआत में भारत के दो टेस्ट दौरे के लिए पहले की योजना के अनुसार घर लौटने में सक्षम है।” पढ़ना।

प्रचारित

न्यूजीलैंड के वर्तमान कोच ग्लेन पॉकनॉल (प्रमुख), ग्रीम एल्ड्रिज (गेंदबाजी) और तिलन समरवीरा (बल्लेबाजी) पाकिस्तान में दौरे करने वाली टीम का नेतृत्व करते रहेंगे, जबकि भारत टेस्ट श्रृंखला के लिए पहले से खाली गेंदबाजी कोच की भूमिका को अब भरने की जरूरत नहीं है। बोर्ड पर जर्गेंसन।

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के समापन के बाद न्यूजीलैंड इस साल के अंत में नवंबर में भारत का दौरा करने वाला है।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here