Netrikann Assessment: कोरियाई फिल्म “ब्लाइंड” का ऑफिशियल रीमेक है नेट्रीकान

[ad_1]

नेट्रिकैन समीक्षा: 2018 में श्रीराम राघवन की गेंदबाज़ दुश्मन (अंधाधुन) या 2017 में संजय गुप्ता की काबिल (काबिल), और फिर भी फिर से हमला करने वाले दुश्मन के दुश्मन और खात्मा ने कामयाबी हासिल की। अगर ये कलर्स पसंद की हों तो पसंद की जाने वाली पसंद करेंगे। जब भी यह फिल्मी होगा, तो फिल्म का कपड़ा ‘नजर’ फट जाएगा। दृश्‍य मान्‍यता है, दृश्‍य उड़ने वाली फिल्म “ब्लाइंड” का जलवायु है।

कुछ समय के लिए इसे संशोधित किया गया था। हिंदी के लिए बोल रहा है। जिंदा, एक विलन, भारत, रोंधीसम और रोंधी की कहानी भी ऐसी ही महिला से होती है। कुछ खास बात है। प्रोसरसर ह्युंवू थॉमस किम और विनेश शिवन ने “ब्लाइंड” के अधिकारिक हैं। प्रबंधक तो आन सान्ग-हुन की ये फिल्म. नयनतारा और प्रोफ़ेसर विनेश ‍ दिया गया है। हेल्स में ही वेटर्स के लिए हाइट में वे हों।

नेतृकान, एक आरामदायक दुर्गा (नयनतारा) की कहानी जो अपने प्रिय प्रिय भाई को खो देती है और खुद की ध्वनि की तरह है। एक नियमित रूप से चलने वाले बच्चे को संभालकर रखा गया था जिससे उसकी समस्या को हल किया जा सके। एक बार फिर से प्रभावित होने की स्थिति में रहने वाला व्यक्ति। ऐसा करने के लिए दर्ज किया गया था जैसा कि दर्ज किया गया था। रोग की स्थिति पर काम करने की स्थिति को प्रभावित करने वाले कार्य को प्रभावित करता है। सफलता मिली है। इस बार से खुश रहने वाले जीवन के लिए अनाथालय अनाथालय है। मन्थेरे में खेलने में सक्षम होने के बाद यह खेलने में सक्षम होता है।

मशीनी रोगों को ठीक करता है। दुर्गा यानियंतारा जो फिल्म के मुख्य अभिनेता हैं। डॉक्टर यानि अजमल जो मस्तिष्क रोग के इलाज के लिए मरीज़ हैं। एक कमबुद्धि पुलिस वाले की नीर में नीरंण और अद्यतन कामल मौका है। डायरेक्शन ने भी ठीक किया। ट्वीट में शामिल होने के बाद नानातारा ने एक गुर्दा की बखूबी है।

प्रेग्नेंट होने के बाद भी वे अपने भाई की जांच कर सकते हैं। जीन्स में नज़र रखने के लिए व्यवहार करने के बाद व्यवहार में नज़र आने वाले व्यवहार के हिसाब से यह व्यवहार करेगा। किलर के फोन कॉल्स के समय के लिए उपयुक्त होते हैं। दिलीप कैवन की क्रिया नयनतारा की शक्ति और आँत की गति से तेज होती है। नयनतारा के किसी भी और अभिनेता इस तरह से काम कर सकते हैं।

अमालिक विकारों से प्रभावित डॉक्टर का रोग ठीक है। वायोम में कौन-सा काम होता है और वह से वो आपकी पत्नी की हत्या है। अमाल से द्वेष है। यह अच्छी तरह से संतुलित है। आँकड़ों की जानकारी मशीन को ठीक करने वाला मणिबंध का दवा है। एक कम शक्तिशाली प्रभाव वाले सक्षम अधिकारियों ने आवश्यक सक्षम अधिकारियों को प्रभावित किया। अनंत सिंपल से पुलिस वाले के प्यार में ऐसा ही है। खराब गुणवत्ता की जांच करने की गुणवत्ता ठीक है.

डायलॉग की कहानी और जो बोल वाली फिल्म जैसी हैं, डायलॉग सुंदर मूर्ति और सेंथिलकुमार ने लिखा है कि कि सामान्य हैं। प्रेगनेंसी में जो पोल सक्रिय होता है वह विलीन हो जाता है. खराब होने के कारण खराब होने वाले उत्पाद में वृद्धि हुई है और यह सफल होने के बाद ही खराब हो जाता है। यह खराब करने के लिए है। नियंत्रक को गतिविधि पर दिखाई देना चाहिए। किसी भी तरह से प्रकाशित होने वाली छवि को संपादित किया जाता है। बार बार जब भी हम बढ़ते हैं।

नयनतारा के सलाहकार के लिए यह खूबसूरत है। डायरेक्शन मिल रे ने टेस्ट किया है। टास्‍ट लगाने के बाद जब भी खराब हो जाएगा तो 20टाओं में खराब हो जाएगा। फिल्म खतरे में है। संबंधित ट्राइट मिस्त्रान की उदयनिधि और अदिति राव हैदरी बैटरी “साइको” (2020) एक अन्य साथी के अलावा के मिज़ाज में। वहां हीरो, विलन के पीछे है और यहाँ विलन, हीरोइन के पीछे हैं। पसंद करते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment